आज 31 दिसंबर 2020 साल का आखिरी दिन है। आज के दिन हर कोई सेलिब्रेट करने के मूड में है, लेकिन अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) का मानना यह है कि बस यह भी एक कॉमन दिन की तरह है। अमिताभ बच्चन के लिए आज का दिन भी एक आम दिन की तरह है जिसे लेकर वह बहुत ज्यादा एक्साइटेड नहीं है, बल्कि आज के दिन अपने पूरे परिवार के साथ स्टूडियो में म्यूजिक बनाते हुए नजर आए।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन(Aaradhya Bachchan) नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार मिलकर म्यूजिक बना रहा है। अमिताभ बच्चन ने म्यूजिक स्टूडियो की तस्वीर शेयर की है और लिखा है ‘कल सुबह, जश्न शुरू हो रहा है, लेकिन किसलिए, बस एक नए दिन एक और नए साल के लिए, ये कोई बड़ी बात! इससे बेहतर परिवार के साथ म्यूजिक बनाना है।‘ तस्वीर में हम देख सकते हैं कि आराध्या बच्चन भी अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के साथ म्यूजिक बनाते हुए नजर आ रही हैं। आराध्या बच्चन माइक के पीछे नजर आ रही हैं ,वहीं अभिषेक बच्चन खड़े होकर मोबाइल फोन में सब कुछ कैप्चर कर रहे हैं और ऐश्वर्या राय वहीं पर कुर्सी पर बैठी हुई है।

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और तस्वीर शेयर किया जिसमें आराध्या बच्चन(Aaradhya Bachchan) और अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं। तस्वीर में हम देख सकते हैं कि कोरोनावायरस को ध्यान में रखते हुए दोनों ने मास्क लगाया हुआ है। उनकी यह तस्वीर भी स्टूडियो के अंदर की है जिसमें अमिताभ बच्चन ने विक्ट्री का साइन दिया हुआ है और आराध्या बच्चन हेडफोन लगाते हुए नजर आई हैं।

यह भी पढ़े

तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है ‘पोती और दादा जब माइक के सामने स्टूडियो में म्यूजिक बनाएं’। अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में तो ज्यादा कुछ नहीं बताया है लेकिन अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी के ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। साथ ही साथ नागराज मंजुले के फिल्म झंडू और रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में नजर आएंगे।


Facebook Comments