भोजपुरी एक्टर और सांसद रवि किशन(Ravi Kishan) ने बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के प्रचलन को लेकर एक बयान दिया जिसके बाद जाने-माने निर्देशक अनुभव सिन्हा ने एक ट्वीट कर उन्हें भोजपुरी सिनेमा को लेकर काफी खरी-खोटी सुनाई।

गोरखपुर से बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने कलाकार रवि किशन(Ravi Kishan) ने मानसून सत्र में कहा कि बॉलीवुड में कई लोग ड्रग्स की लत का शिकार हैं। एनसीबी अपना काम बहुत अच्छे तरीके से कर रही है। केंद्र सरकार से मेरा अनुरोध है कि जल्द से जल्द दोषियों को पकड़कर कार्यवाही की जाए और पड़ोसी देशों की साजिश को नाकाम किया जाए। इस बात से संसद में अभिनेत्री जया बच्चन(Jaya Bachchan) काफी खफा दिखी और सोशल मीडिया पर भी सेलेब्स ने नाराजगी जाहिर की। इसी क्रम में निर्देशक अनुभव सिन्हा(Anubhav Sinha) ने भी ट्वीट कर रवि किशन से भोजपुरी सिनेमा को लेकर आपत्ति जताई।

अनुभव सिन्हा(Anubhav Sinha) का ट्वीट:

अनुभव सिन्हा(Anubhav Sinha) ने अपनी ट्वीट में लिखा,रवि किशन का बहुत आभार कि उन्होने संसद में बॉलीवुड और नशे पर बातचीत की। अब थोड़ी बात भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की भी कर लेते हैं। पिछले तीस सालों में भोजपुरी सिनेमा ने समाज में जो अश्लीलता का जहर घोला है उस पर भी थोड़ी बातचीत करनी चाहिए। आखिर वे भी इसी का हिस्सा रहे हैं वे भी इसके जिम्मेदार हैं। अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े

अनुभव सिन्हा(Anubhav Sinha) का भोजपुरी म्यूजिक वीडियो:

अनुभव सिन्हा(Anubhav Sinha) ने हाल ही में एक भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ‘बंबई में का बा’ रिलीज किया है। इस वीडियो में अभिनेता मनोज बाजपेयी एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें मनोज वाजपेयी ने इस गाने में अभिनय के साथ गायकी भी की है। इस गाने की शूटिंग कोरोना काल में एक ही दिन के अंदर सिटी स्टूडियो में की गई है।

Facebook Comments