हाल ही में अभिनेता अनुपम खेर(Anupam Kher) ने अभिनेत्री नीतू कपूर(Neetu Kapoor) को लेकर एक पोस्ट किया है, जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होने अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद फिर से काम पर लौटी नीतू कपूर की सराहना की है।

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के निधन के बाद उनकी पत्नी व मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर काम से दूर थीं, लेकिन अब वे फिर से काम पर लौट आई हैं। जी हाँ! हाल ही में वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ की शूटिंग के लिए फिल्म के बाकी कलाकारों अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ चंडीगढ़ के लिए रवाना होती नज़र आईं। उनके इसी कदम के चलते अभिनेता अनुपम खेर(Anupam Kher) ने नीतू कपूर की काफी सराहना की।

अनुपम खेर(Anupam Kher) की इंस्टाग्राम पोस्ट-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

नीतू कपूर की सराहना करते हुए अनुपम खेर(Anupam Kher) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “पिछली रात ऋषि जी के बिना चंडीगढ़ में आपसे हुई मुलाकात ने न्यूयॉर्क की कई यादें ताजा कर दीं। साथ में आंसू बहाकर हमने उन पलों को और भी मजबूत बना दिया। ये तस्वीरें हमें याद दिलाती हैं कि चिंटू जी का व्यक्तित्व कितना महान था। मैं बहुत खुश हूं कि आप फिर से काम कर रही हैं। आपके ऐसा करने से चिंटू जी बेहद खुश होंगे। हम सब दोस्त हमेशा आपके साथ हैं। याद रखिए, कुछ रिश्ते टेप रिकॉर्डर के पॉज बटन की तरह होते हैं। ये वहीं से शुरू होते हैं, जहां आप उन्हें रोक देते हैं। ढेर सारा प्यार”

यह भी पढ़े

बता दें कि ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) का निधन कैंसर के कारण इसी साल 30 अप्रैल को हुआ था। उनकी अचानक से हुई मौत ने पूरे बॉलीवुड को शोक से भर दिया था।

Facebook Comments