Bollywood: अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ क्रिकेटर केएल राहुल के अफेयर की चर्चा अक्सर सुनने को मिलती है। अब तक दोनों ने कभी भी इस पर कोई कमेंट तो नहीं किया है, लेकिन दोनों की तस्वीरें तो बिल्कुल यही बयां करती हैं। अथिया शेट्टी की ओर से बीते दिनों एक ओवरसाइज शर्ट पहनी हुई अपनी फोटो शेयर की गई है। इस फोटो पर न केवल केएल राहुल ने कमेंट किया है, बल्कि उनके फैंस भी जमकर उनकी इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं।

राहुल की प्रतिक्रिया

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अथिया शेट्टी ने कई फोटो पोस्ट किए हैं। इनमें अथिया शेट्टी ने व्हाइट कलर की एक ओवरसाइज शर्ट पहन रखी है। इसका कैप्शन देते हुए अथिया ने लिखा, ‘पार्टी ऑफ टू।’ अथिया ने जैसे ही यह फोटो पोस्ट की, इसके कुछ समय के बाद ही केएल राहुल ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट कर दिया कि अच्छी शर्ट है। इसके बाद फैंस भी कहां रुकने वाले थे। उन्होंने भी अथिया शेट्टी की इस फोटो पर कमेंट करना शुरू कर दिया। फैंस ने न केवल अथिया शेट्टी के फोटो की तारीफ की, बल्कि यहां उन्होंने केएल राहुल के मजे लेने भी शुरू कर दिए। जहां एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि भाई यह आपकी शर्ट है क्या, तो वहीं एक और यूजर ने यहां लिखा कि पता चल गया कि यह आपकी ही शर्ट है राहुल।

बने रहते हैं सुर्खियों में

athiya shetty wear oversize shirt kl rahul comment
RapidLeaks

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। अथिया शेट्टी के बर्थडे के अवसर पर केएल राहुल ने उनकी एक फोटो पोस्ट करके उन्हें विश किया था। इसके बाद से दोनों को लेकर बातें शुरू हो गई थीं। सुनील शेट्टी की ओर से भी एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत में कहा गया था कि उन्हें अपने बेटे अहान की गर्लफ्रेंड पसंद है। साथ ही उनकी बेटी भी जिसके साथ है, वह उन्हें पसंद है। उन्होंने कहा था कि न तो उन्हें इसे लेकर कोई दिक्कत है और न ही माना को ही कोई परेशानी है। वे लोग खुश हैं।

यह भी पढ़े हिमांशी खुराना का दिल टूटने पर आसिम रियाज़ ने रीट्वीट करके कहीं यह बात…

इन फिल्मों में किया काम Bollywood

Bollywood वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अंतिम बार अथिया शेट्टी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में देखा गया था। बॉक्स ऑफिस पर भले ही यह फिल्म ज्यादा नहीं चली, पर अथिया के काम को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था।

Facebook Comments