Ayushmann Khurrana Birthday Special: फिल्म विक्की डोनर से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) सोमवार को 36 वर्ष के हो गए और इस अवसर पर उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया(Social Media) पर उनके लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा कीं। आइये जानें आखिर पति के जन्मदिन के अवसर पर ताहिरा ने कौन से केक का स्वाद चखा है।

फिलहाल बच्चों के साथ अपने होमटाउन में हैं आयुष्मान(Ayushmann Khurrana) और ताहिरा(Tahira)

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) और उनकी पत्नी ताहिरा फिलहाल अपने होमटाउन चंडीगढ़ में अपने बच्चों के साथ रह रहे हैं। अभिनेता की मध्यरात्रि जन्मदिन पार्टी की एक झलक दिखाता हुए, ताहिरा ने आयुष्मान के चेहरे पर केक के साथ अपनी और उनकी की एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में ताहिरा को आयुष्मान के चेहरे से केक खाते हुए देखा जा सकता है। ताहिरा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ये रहा मेरा केक जिसे मैं खा भी रही हूँ। हैप्पी बर्थडे सोलमेट। ताहिरा के इस पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी, तनीषा मुखर्जी, नेहा धूपिया, करणवीर बोहरा सहित अन्य सेलेब्रिटी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

इस साल शादी के बंधन में बंधे थे आयुष्मान और ताहिरा

Ayushmann Khurrana Birthday Special
Image Source – Dailytimes.com

आपको बता दें कि, आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) और ताहिरा कश्यप(Tahira Kashyap) ने साल 2008 में शादी कर ली थी। यह दंपति विराजवीर नाम के एक बेटे के माता-पिता हैं, जिनका उन्होंने 2012 में स्वागत किया था और बेटी वरुष्का, जो 2014 में पैदा हुई थी। वर्कफ़्रंट की बात करें तो, आयुष्मान खुराना आखिरी बार फिल्म गुलाबो सीताबो में दिखाई दिए थे, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था। आयुष्मान ने शुभ मंगल ज्यादा सावधान, बाला, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुंद, बधाई हो, आर्टिकल 15, विक्की डोनर और ड्रीम गर्ल जैसी कई हिट फ़िल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने हाल ही में अभिषेक कपूर की फिल्म में काम करने की घोषणा की, जिसमें वाणी कपूर भी होंगी। इस फिल्म में वो एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका निभाएंगे।

Facebook Comments