सोशल मीडिया पर मालवीय नगर में बने ‘बाबा का ढाबा’(Baba Ka Dhaba) के वीडियो को आपने सोशल मीडिया पर खूब देखा होगा। यहां पर में काम करने वाले बुजुर्ग दंपत्ति के लिए कई यूट्यूबर और इनफ्लुएंसर ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और रातो रात इनके संघर्ष की कहानी वायरल हो गई। बाबा का ढाबा के मालिक और 80 वर्षीय कांता प्रसाद का आरोप है कि इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन उनके साथ पैसे की धोखाधड़ी की है।

30 लाख जमाकर दिए सिर्फ 2 लाख – कांता प्रसाद

Baba Ka Dhaba Owner Files Complaint
Image Source – Indilivenews.com

कांता प्रसाद ने गौरव वासन(Gaurav Wasan) पर आरोप लगाया है कि बाबा का ढाबा(Baba Ka Dhaba) के नाम पर उन्होंने लोगों से लगभग 30 लाख जमा किए हैं जबकि कांता प्रसाद के ढाबे को अभी तक मात्र 2 लाख ही मिले हैं।

बता दें की गौरव वासन एक यू ट्यूब इंफ्लुएंसर हैं जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान बाबा का ढाबा(Baba Ka Dhaba) चलाने वाले कांता प्रसाद का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा किया था, जिसके बाद कई बॉलीवुड सेलिब्रिटियों ने लोगों से उनके यहां जाकर खाना खाने की रिक्वेस्ट की थी।

यह भी पढ़े

यही नहीं यूट्यूबर गौरव(Gaurav Wasan) ने लोगों से बाबा की आर्थिक तौर भी मदद करने की गुहार लगाई थी और लोगों ने बाबा के नाम पर पैसे भी भेजे। लेकिन अब बाबा का यही आरोप है कि लोगों से मिली मदद की रकम में से गौरव ने उन्हें सिर्फ 2 लाख रुपये दिए हैं जबकि मदद के नाम पर वह 30 लाख से ज्यादा रुपए इकट्ठा कर चुके हैं।

Facebook Comments