दिल्ली के बाबा के ढाबे को कौन नहीं जानता है। कुछ महीने पहले वह काफी चर्चा में रहा था। महीनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बाबा का ढाबा(Baba Ka Dhaba) के मालिक कांता प्रसाद(Kanta Prasad) ग्राहक ना आने की वजह से रो पड़े थे और जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग उनकी मदद के लिए उतर आए थे। वीडियो वायरल होने के बाद बाबा के ढाबे का आलम यह था कि उनके ढाबे के आगे लोगों की लाइन लग गई थी।

जानिए क्या खास है रेस्टोरेंट्स रेस्टोरेंट में।

अब बाबा की ढाबे के मालिक कांता प्रसाद(Kanta Prasad) ने अपना नया रेस्टोरेंट खोल लिया है। कांता प्रसाद का यह रेस्टोरेंट काफी आकर्षक है। इस रेस्टोरेंट में आपको हर तरह की सुविधाएं मिल जाएगी। नए फर्नीचर से लेकर सर्विस स्टाफ तक सब कुछ अपडेटेड है इस रेस्टोरेंट में।

बाबा ने इस रेस्टोरेंट में सीसीटीवी कैमरा भी लगवाए हैं साथ ही साथ एक काउंटर भी है जहां पर वह आराम से बैठ के कैश की देखभाल करेंगे। उनके नए रेस्टोरेंट का किचन काफी बड़ा और अपडेटेड है। खाना तो बाबा(Kanta Prasad) ही बनाएंगे लेकिन उनकी मदद करने के लिए उन्होंने हेल्पिंग स्टाफ रख रखा है। हाल ही में एक एजेंसी द्वारा चार तस्वीरें शेयर की गई है। जिसमें आप देख सकते हैं कि बाबा काउंटर पर बैठे हुए हैं साथ ही साथ दूसरी तस्वीर में यह दिखाया गया है कि फर्नीचर किस तरह से किया गया है।

यह भी पढ़ें

एक इंटरव्यू के दौरान बाबा(Kanta Prasad) ने कहा कि ‘हम बहुत खुश हैं। भगवान ने हमें आशीर्वाद दिया है। मैं लोगों को उनकी मदद के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं उनसे अपने रेस्टोरेंट का दौरा करने की अपील करता हूं। हम यहां भारतीय और चीनी व्यंजन परोसेंगे। इसे देखकर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी है ट्विटर पर।


Facebook Comments