बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान(Irrfan Khan) आज भले हमारे बीच में न हों लेकिन उनकी बेहतरीन अदाकारी वाली फिल्में हमेशा फैंस के ज़हन में कैद रहेंगी। इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे बाबिल भी अक्सर इरफान से जुड़ी कोई न कोई याद दर्शकों के साथ साझा करते रहते हैं। अब बाबिल ने इरफान खान का थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिवंगत एक्टर अपनी पत्नी सुतापा सिकदर के लिए ‘मेरा साया साथ होगा’ गाना गा रहे हैं।

बेटे ने शेयर किया वीडियो

इरफान खान(Irrfan Khan) को गाने का भी शौक है इस बात का खुलासा उनके बेटे बाबिल (Babil) ने किया है। उन्होंने इरफान की गाना गाते हुए इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में इरफान खान अपनी पत्नी सुतापा सिकदर के साथ सड़क पर चलते-चलते ये गाना गुनागुना रहे हैं। इरफान को देख सुतापा सिकदर भी इस गाने को गुनगुनाने लगती हैं। इस वीडियो को इरफान के चाहते वाले और बॉलीवुड फैन्स खूब पसंद कर रहे। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अब तक 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कमाया नाम

बता दें कि बॉलीवुड जगत के सबसे मंझे हुए कलाकारों में से एक इरफान खान(Irrfan Khan) ने 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिंदगी और मौत की लड़ाई में लंबे वक्त तक जूझने के बाद इरफान ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। बॉलीवुड दिग्गज कुछ समय पहले ही कैंसर का इलाज करवाकर विदेश से भारत लौटे थे।

54 इरफान वर्षीय इरफान(Irrfan Khan) ने ‘मकबूल’, ‘लाइफ इन अ मेट्रो’, ‘द लंच बॉक्स’, ‘पीकू’, ‘तलवार’ और ‘हिंदी मीडियम’ जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। वह केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी शोहरत कमा चुके हैं।

Facebook Comments