सोशल मीडिया के इस दौर में कुछ भी असंभव नहीं है। यही वजह है कि कोई भी इंसान रातों-रात स्टार बन जाता है। वहीं दुनिया के किसी कोने में किया गया करतब सात समंदर पार लोगों के पास पहुंच जाता है। लेकिन अब किसी व्यक्ति का नहीं बल्कि एक छोटी सी बच्ची का कारनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उसने Bottle Flip Challenge को बड़ी आसानी से पूरा कर लिया। दरअसल इस वीडियो में एक बच्ची ने बॉटल को उछाला तो बॉटल वापस जमीन पर खड़ी हो गई। जिसे देखने के बाद बच्ची भी आश्चर्यचकित रह गई।

नन्ही सी परी का शानदार कारनामा

वीडियो में जो बच्ची नज़र आ रही उसे देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसे चलना भी नहीं आता और वह बहुत छोटी है। जानकारी के मुताबिक इस बच्ची का नाम लायला रे है। वीडियो में एक शख्स Bottle Flip Challenge को पूरा करने के लिए बॉटल उछालता है लेकिन वह जमीन पर सीधे खड़ी होने के बजाय गिर जाती है। जिसके बाद वहां फर्श पर बैठी नन्ही सी बच्ची इस चैलेंज को स्वीकार करती है और तुंरत ही बॉटल को उछाल देती है। बच्ची ने जब बॉटल को उछाला तो बॉटल वापस जमीन पर एक ही फ्लिप में खड़ी हो जाती है। यह देख बच्ची समेत वहां मौजूद शख्स भी दंग रह जाता है कि आखिर ये हुआ कैसे।

वीडियो से मिल रहा बच्ची को बेइंतहा प्यार

आपको बता दें कि करतब दिखाती बच्ची का यह वीडियो 9 अक्टूबर को शेयर किया था, जिसके बाद अब तक इसे 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 45 हजार से ज्यादा लाइक्स और 9 हजार से ज्यादा लोगों ने इस रि-ट्वीट किया है। लायला रे(Rachel Marie Baheza) नाम की बच्ची इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया सेनसेशन बच चुकी है जिसे सभी उम्र वर्ग के लोग अपनी शुभकामनाएं और प्यार दे रहे।

Facebook Comments