हाल ही में भारती सिंह(Bharti Singh) और उनके पति हर्ष को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद से खबरें आ रही हैं कि अब उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से भी निकाल दिया गया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग्स मामले में गिरफ्तार होने के बाद से ही कॉमेडियन भारती सिंह(Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, भारती और हर्ष फिलहाल बेल पर बाहर आ चुके हैं, लेकिन हाल ही में आई खबर के मुताबिक इस घटना के कारण उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से हाथ धोना पड़ा। जी हाँ! खबरें गरम हैं कि चैनल ने भारती सिंह को ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकालने का फैसला किया है, हालांकि अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है। 

क्या कहते हैं कृष्णा अभिषेक?

भारती को शो से निकाले जाने की खबरों पर उनके साथी कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इन खबरों को महज एक अफवाह बताया। कृष्णा ने कहा, “चैनल ने अभी तक ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है। चाहे कुछ भी क्यों न हो, कपिल और मैं, हमेशा भारती के साथ खड़े रहेंगे। अगर ऐसा कुछ होता है तो मैं भारती को ही सपोर्ट करूंगा। उसे काम पर वापस आना ही होगा, फिर जो भी होगा वो देखा जाएगा”।

बता दें कि एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह(Bharti Singh) के घर और ऑफिस पर छापा मारा था, जिसमें उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया। इसके बाद एनसीबी द्वारा भारती और हर्ष को पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर ले जाया गया। जहां ड्रग्स लेने की बात कबूल करने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में बेल पर रिहा भी कर दिया गया। 

Facebook Comments