बिग बॉस सीजन 14(Bigg Boss 14) इन दिनों वापस लोगों का फेवरेट टाइमपास बन गया है। सीनियर्स के जाने के बाद घर में एक बार फिर से कंटेस्टेंट के बीच घमासान का नया अध्याय देखने को मिल रहा है। शुक्रवार के एप‍िसोड में राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) और पव‍ित्रा पुनिया(Pavitra Punia) के बीच जमकर बहस हुई जिसका मुख्य कारण रहा एक्ट्रेस के कैरेक्टर पर लांछन लगाना। राहुल ने पवित्रा के चर‍ित्र पर सवाल उठाए थे जिसके बाद पव‍ित्रा बेहद नाराज हो गईं और फूट-फूट कर रोईं।

कैसे शुरु हुई लड़ाई?

View this post on Instagram

Zordaar jhagdon ke saath saath full on dhamaal bhi hua #BB14 ke ghar mein! Watch #BiggBoss tonight at 10:30 PM on #Colors. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss14 #BiggBoss2020 @plaympl

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

दरअसल, एक एप‍िसोड में पव‍ित्रा(Pavitra Punia) ने कहा था कि वे अभ‍िनव शुक्ला के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। इस बात के दम पर राहुल(Rahul Vaidya) ने शुक्रवार के एप‍िसोड में कहा कि पव‍ित्रा का अभ‍िनव पर क्रश है इसल‍िए वे किसी भी काम में उसका पक्ष लेती हैं। राहुल की यह बात पव‍ित्रा को बिल्कुल पसंद नहीं आई और घर में इसे लेकर हंगामा शुरु हो गया।

पव‍ित्रा(Pavitra Punia) ने किया राहुल पर वार

Pavitra Punia And Rahul Vaidya
Image Source – Indiatimes.com

पव‍ित्रा जहां रेड जोन के अंदर से लड़ती रहीं वहीं राहुल(Rahul Vaidya) बाहर से बहस करने के लिए माफी मांगने के लिए राजी नहीं हुए। पव‍ित्रा ने राहुल से कहा- ‘मैंने अभ‍िनव की पत्नी रुबीना के सामने ये कहा है कि मैं अभ‍िनव के साथ डेट पर जाना चाहती हूं लेक‍िन उनपर मेरा क्रश है ये मैंने नहीं कहा। आपने किस आधार पर ये कहा है कि मेरा क्रश कौन है। आईंदा से मेरे कैरेक्टर के पीछे कोई बात नहीं करना। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा अगर दोबारा बोला तो मैं तुम्हें चीर के रख दूंगी।

पवित्रा को मिला घरवालों का सहारा

पव‍ित्रा इस बात से राहुल से काफी खफा हो गईं और उन्होंने सिंगर पर जमकर अपना गुस्सा निकाला। इस लड़ाई के बाद पव‍ित्रा बहुत रोईं और उन्हें रुबीना, निशांत, जैस्मिन, अभ‍िनव समेत पूरे घरवालों ने उन्हें चुप कराने की कोशिश की। सभी उनके साथ खड़े नजर आए। हालांकि राहुल ने बाद में निशांत से ये कहा कि ये कहने के पीछे उनका दुख पहुंचाने का कोई इंटेनशन नहीं था और पवित्रा इसे दूसरी दिशा देने की कोशिश कर रहीं।

यह भी पढ़े

बता दें कि शो की शुरुआत में राहुल और पवित्रा(Pavitra Punia) के बीच अच्छी दोस्ती दिखाई दी थी लेकिन जैसे-जैसे गेम आगे बढ़ता जा रहा दोनों का नया रुप देखने को मिल रहा है। ऐसे में आने वाले समय में दोनों के बीच रिश्ता कैसा रहता है, यह देखना दिलचस्प होगा।

Facebook Comments