सोशल मीडिया के इस दौर में कुछ भी असंभव नहीं है। यही वजह है कि कोई भी इंसान रातों-रात स्टार बन जाता है, तो किसी की एक आवाज पर लोग उसकी मदद के लिए सैकड़ों किलोमीटर दूर भी पहुंच जाते हैं। पूर्व में ऐसे कई मामले हमारे सामने आ चुके हैं। वहीं अब कुछ ऐसा ही उदाहरण एक बार फिर से हमारे सामने आया है। दरअसल सोशल मीडिया पर हाल ही में दिल्ली के मालवीय नगर में ढाबा(Baba Ka Dhaba) चलाने वाले 80 साल के एक बुजुर्ग का रोते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद अब बॉलीवुड भी उनके सपोर्ट में खड़ा हो गया है।

दरअसल दिल्ली के मालवीय नगर में बाबा का ढाबा(Baba Ka Dhaba) नाम से ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग कांता प्रसाद का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था, जिसमें वह खाना न बिकने की वजह से रोते हुए नजर आए थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब काफी ज्यादा संख्या में लोग उनके सपोर्ट में उतर आए हैं और यही नहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस बुजुर्ग की मदद का फैसला किया है।

समर्थन में आया बॉलीवुड

अपनी पत्नी के साथ मिलकर इस ढ़ाबे को चलाने वाले कांता प्रसाद की मदद को लेकर रवीना टंडन(Raveena Tandon) ने ट्वीट कर लिखा है, ‘जो भी यहां खाना खाए, मुझे तस्वीर भेजे। मैं आपकी तस्वीरों के साथ एक स्वीट मैसेज लिखुंगी।’ वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी ट्वीट कर लिखा है, ‘अगर आप दिल्ली में हैं, तो यहां जरूर जाएं। बाबा का ढाबा।’ वहीं सोनम कपूर ने कांता प्रसाद का वीडियो शेयर कर डीटेल्स मैसेज करने को कहा है।

1990 से चला रहा ढाबा

इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) ने भी कहा है, ‘दिल्ली चलो, बाबा का ढाबा पर मटर पनीर खाते हैं! मालवीय नगर में। वहीं सुनील शेट्टी ने भी मैसेज करते हुए लिखा है कि इनकी स्माइल को वापस लाने के लिए चलो मदद करें। हमारे पड़ोसी वेंडर्स को मदद की जरूरत है। वहीं इतना ज्यादा सपोर्ट मिलने के बाद अब कांता प्रसाद का भी कहना है कि उनका बिजनेस अब पहले की तुलना में अच्छा चल रहा है। लोग उनके यहां अब खाना खाने आ रहे हैं। आपको बता दें कि कांता प्रसाद साल 1990 से यहां ढाबा चला रहे हैं।

Facebook Comments