Boy Fights Robbers Viral video: महज पांच साल की उम्र में कोई ऐसा कारनामा कर जाना जिसके बारे में किसी ने सोचा भी ना हो बहुत बड़ी बात होती है। एक पांच साल के अमेरिका के रहने वाले बच्चे ने अपनी माँ को बदमाशों से बचाने के लिए जो किया है वो वाकई में हैरान कर देने वाला है। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार घर में घुसे बदमाशों से माँ को बचाने के लिए डेविड जॉनसन नाम का बच्चा उनसे भीड़ जाता है। आइये आपको बताते हैं इस पूरे वाक़ये के बारे में।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है बच्चे का कारनामा

Justice For Sushant & Disha

WHY MEDIA IS SILENT ON SUSHANT & DISHA CASE PUCH TA HAI BHARAT❓🔲▶️ YouTubeLink -https://youtu.be/-CX3fF2ornwA S MEDIA ©️Please Like The Facebook Page 👍►FaceBook Page – https://bit.ly/2tdIAVv►Instagrame – https://bit.ly/3hSaUEA►Twitter – https://bit.ly/3jlUFQwSUBSCRIBERS II LIKE II SHARE II PRESS THE BELL ICON II THE CHANNEL FOR MORE VIDEOS AND UPDATES.http://youtube.com/c/ASMediaforallusers

Posted by Amit Sarkar on Saturday, October 10, 2020

बता दें कि, अमेरिका के इंडियाना में साउथ बेंड पुलिस ने एक वीडियो जारी की है। इस वीडियो में हथियार से लैश बदमाश एक घर में घुसते हैं, इस घर में एक महिला अपने दो छोटे बच्चों के साथ मौजूद होती है। यह घटना बीते 30 सितंबर की है, एक घर में चार बदमाश जबरदस्ती घुस आते हैं। जब बदमाश घर में घुसते हैं उस वक़्त महिला कपड़ों को प्रेस कर रही होती है। इस महिला का नाम तमिका रीड बताया जा रहा है जो पांच साल के डेविड की माँ हैं। इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि, बदमाशों ने पहले घर का दरवाज़ा खटखटाया और धक्का देकर अंदर घुस आए।

पांच साल के डेविड ने ऐसे बचाया अपनी माँ और बहन को

David Johnson Fight Robbers
Image Source – Msn.com

पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार घर में घुसने वाले सभी बदमाशों ने हूडी पहन रखें थे और उनके पास बंदूकें थीं। बदमाशों के घर में घुस आने के बाद पांच साल के डेविड ने अपनी शक्ति अनुसार उन सभी पर हमला करना शुरू कर दिया। छोटे से बच्चे ने माँ और बहन को बचाने के लिए बदमाशों पर अपने खिलौनें फेंकनें शुरू कर दिए। बच्चे को इस तरह से हरकत में आता देख बदमाशों को भी शायद शर्म आयी और उन्होनें बिना किसी को नुकसान पहुचाएं घर छोड़ दिया। हां लेकिन उन्होनें फायरिंग जरूर की थी।

Facebook Comments