बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) के फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर सामने आ रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक पंजाबी स्टार हिमांशी खुराना की तबीयत कोरोना के कारण और बिगड़ गई है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिमांशी ने कुछ दिन पहले जानकारी देते हुए बताया था कि वह करोना(Coronavirus) संक्रमित हैं जिसके बाद वह घर पर ही क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रही थीं, इस दौरान वो नियमित दवाईयां और डॉक्टर की निगरानी में भी रही।

Himanshi Khurana Admitted In Hospital
Image Source – [email protected]

ताजा जानकारी के मुताबिक हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) को लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उन्हें तेज बुखार और ऑक्सीजन में कमी की समस्या हो रही थी। हिमांशी को एक एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया और जहां उनका इलाज चल रहा। बता दें कि हाल ही में हिमांशी खुराना किसान बिल के विरोध में चले रहे किसानों के एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं।

हिमांशी ने इंस्टा पोस्ट में दी थी जानकारी

View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

कोरोना की चपेट में आने के बाद हिमांशी ने अपने पोस्ट में लिखा था- मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने हर तरह की सावधनी बरती थी। जैसा आप सभी को पता है कि मै हाल ही में एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूं। मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले। जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उनसे विनती है कि वे ये ध्यान रखें कि इस समय महामारी चल रही है।

यह भी पढ़े

कोरोना की चपेट में पहले भी आ चुके हैं टीवी स्टार

बता दें कि बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में यह कोई करोना का पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई स्टार कोरोना(Coronavirus) की चपेट में आ चुके हैं। इनमें बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और टीवी कलाकार जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, किरण कुमार, कनिका कपूर और मोहेना सिंह शामिल हैं जो अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।



Facebook Comments