इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ की उनकी सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। दुबई में आयोजित हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में महेंद्र सिंह धोनी(Mahendra Singh Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स को इस सच्चाई का सामना करना पड़ा। जिससे लाखों फैंस की उम्मीदों को झटका लगा है।

राजस्थान की जीत से लगा झटका

IPL 2020 Chennai Super Kings
Image Source – Ttnnews.in

टूर्नामेंट के शुरुआत से लचर प्रदर्शन करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) को उस वक्त करारा झटका लगा जब राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हराकर धोनी की टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को तोड़ दिया। चेन्नई के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाने के बाद धोनी समेत टीम को सपोर्ट करने वाले तमाम फैंस को करारा झटका लगा है। लेकिन ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी का एक मैसेज सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल हो रहा है जिसमें सभी का दिल छू लिया।

क्या कहा साक्षी ने ?

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की जिसमें लिखा था, ‘यह सिर्फ एक गेम है, कभी आप जीतते हैं तो कभी हारते हैं। कई सालों से हम एतिहासिक जीत के गवाह रहे हैं तो कभी हमने हार देखी है। हम दूसरों के दिल टूटने पर भी जश्न मनाते हैं। यह सिर्फ एक गेम है। कोई हारना नहीं चाहता, लेकिन सभी विजेता नहीं हो सकते। गिरने के बाद लंबा चलना मुश्किल रहता है। जुबिलेंट की आवाज़ और आहें दर्द को जोड़ देती हैं, आंतरिक शक्ति को नियंत्रित करती है, यह सिर्फ एक खेल है। आप तब विजेता थे, अब आप विजेता हैं! सच्चे योद्धा लड़ने के लिए पैदा हुए हैं क्योंकि वे हमेशा हमारे दिल में और हमारे दिमाग में सुपर किंग होंगे।’

बता दें कि महेंद्र सिंह की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है जिसने तीन बार चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया है।

Facebook Comments