खबर है कि सन 2007 में आई फिल्म ‘अपने’ का सीक्वल बनने जा रहा है, जिसमें देओल परिवार की तीनों पीढ़ी यानि धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल एक साथ नजर आएंगे।

देओल फैमिली के चाहने वालों के लिए यह बेहद खुशी का मौका है कि उन्हें देओल फैमिली की तीनों पीढ़ियों को साथ में सिल्वर स्क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा। जी हाँ! खबरों की माने तो जाने-माने डायरेक्टर अनिल शर्मा अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अपने’ का सीक्वल लेकर आ रहे हैं, जिसमें देओल फैमिली की तीनों पीढ़ियां नजर आएंगी। गुरु नानक जयंती के शुभ अवसर पर निर्माताओं ने फिल्म ‘अपने-2’(Apne 2) का ऐलान किया है। इस खबर की जानकारी खुद पूरी देओल फैमिली ने सोशल मीडिया पर दी है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

फिल्म ‘अपने’ की रिलीज के 14 साल बाद सनी, बॉबी(Bobby Deol), करण और धर्मेंद्र(Dharmendra) एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। फिल्म को डायरेक्टर करेंगे अनिल शर्मा और इसके प्रोड्यूसर हैं दीपक मुकुट। फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तरह तैयार और अगले साल मार्च में इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। बता दें कि अनिल शर्मा बॉलीवुड के एकमात्र डायरेक्टर हैं जो देओल परिवार की तीनों पीढ़ियों के साथ काम कर रहे हैं।

धर्मेन्द्र की ट्वीट –

फिल्म ‘अपने-2′(Apne 2) की शूटिंग मुख्य तौर पर पंजाब और यूरोप में होगी और इसे 2021 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म को लेकर अभिनेता धर्मेंद्र(Dharmendra) कहते हैं, “मेरे अपनों! जब तक मालिक का महर-ओ-करम बना रहेगा तब तक हम साथ-साथ चलते रहेंगे। दिवाली पर फिल्म ‘अपने-2’ के साथ देओल फैमिली की तीनों पीढ़ी वापस आ रही हैं”

गौरतलब है कि यह करण देओल(Karan Deol) की दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले वे फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यु कर चुके हैं।

Facebook Comments