बॉलीवुड के हीमैन यानी कि सनी देओल(Sunny Deol) आज अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। सनी देओल के जन्मदिन पर फैंस से लेकर सेलिब्रिटी तक सभी उन्हें सोशल मीडिया पर विश कर रहे हैं और बधाइयों का तांता लग गया है। अपने आक्रामक और बेहतरीन एक्शन के लिए मशहूर सनी देओल को उनके पिता धर्मेंद्र ने भी विश किया है लेकिन उनका अंदाज सबसे निराला रहा।

पिता ने अनोखे अंदाज में किया विश

सनी(Sunny Deol) के जन्मदिन के मौके उनके पिता और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर कर अनोखे अंदाज में विश किया है। इस वीडियो में धर्मेंद्र सनी से जुड़ा बचपन का एक किस्सा सुनाते हैं और कहते हैं, “सनी जब पैदा हुआ, तो एक बहुत ही खूबसूरत बच्चा था। जैसे कोई उगता सूरज हो, उस तरह का। उसके चेहरे को देखकर उसका नाम सनी रख दिया गया। सनी बहुत शर्मिला, महत्वकांक्षी और गस्से वाला भी था। दो साल का होगा, जब शोला और शबनम रिलीज हुई थी मेरी, उसमें एक सीन हुआ था मेरा एम राजन के साथ।”

धर्मेंद्र ने आगे बताया कि, “उस सीन में वह मुझे मारता है, सनी के जहन में वह बात बैठ गई। एम राजन मेरा दोस्त था, जब वह मुझे मिलने आया। तो मैंने देखा कि सनी बाहर टैरेस पर बहुत गुस्से में घुम रहा है। मैंने पूछा सनी क्या हुआ? इस पर वह बोला, कि नहीं, आज वह आया है ना तो मैं उसे मारूंगा आज। मैंने बोला कि वह फिल्म थी मेरी बेटा, यह दोस्त है मेरा। मैंने उसे समझाया लेकिन उसका गुस्सा कम नहीं हो रहा था।” धर्मेंद्र के इस किस्से और वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे। वीडियो में सनी और उनका बेटा इस किस्से को सुन भावुक हो जाते हैं।

बता दें कि सनी देओल(Sunny Deol) का जन्म 19 अक्तूबर, 1956 पंजाब के साहनेवाल में हुआ था। उनके पिता धर्मेंद्र और मम्मी प्रकाश कौर हैं। 2019 में वह बीजेपी की टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर के सांसद चुने गए थे और तब से राजनीति में काफी सक्रिय हैं।

कभी 1983 में बेताब फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले इस एक्टर ने त्रिदेव, अर्जुन, घायल, विश्वात्मा, लूटेरे, दामिनी और सीमा जैसी बेहतरीन फिल्मों से दर्शकों को नवाजा है।

Facebook Comments