जाने-माने अभिनेता दिलीप कुमार(Dilip Kumar) के ट्विटर अकाउंट से उनकी पत्नी सायरा बानो ने आज एक ट्वीट के जरिये फैंस के साथ अपनी दिल की बात शेयर की।

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता दिलीप कुमार(Dilip Kumar) यानी मोहम्मद युसुफ खान ने फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। आज भी उनकी फिल्में लोगों के जहां में बसी हुई हैं। काफी उम्र दराज होने के कारण भले ही वे अब बॉलीवुड से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

सायरा बानो का ट्वीट

शुक्रवार, 9 अक्टूबर को दिलीप कुमार(Dilip Kumar) के ट्विटर अकाउंट से उनकी पत्नी व दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो(Saira Banu) ने एक ट्वीट के जरिए अपने दिल की बात शेयर की। उन्होने लिखा, “हर साल 11 अक्टूबर, मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत दिन होता है। इस दिन दिलीप साहब ने मुझसे शादी कर मेरे सपनों को साकार किया था। लेकिन इस साल हम 11 अक्टूबर को कोई जश्न नहीं मना रहे हैं क्योंकि आप सभी जानते हैं हमने अपने दो भाइयों अहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है”। 

बता दें कि कुछ दिन पहले दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान और असलम खान का कोरोना महामारी के कारण निधन हो गया था। दोनों भाई मधुमेह व उच्च रक्तचाप जैसी गंभीर बीमारी से ग्रसित थे।

मालूम हो कि 97 साल के दिलीप कुमार ने 5 दशकों तक चले अपने करियर में लगभग 65 फिल्मों में काम किया है। उन्हे ‘ट्रेजेडी किंग’ और ‘द फर्स्ट खान’ जैसे नामों से भी जाना जाता था। 1966 में दिलीप कुमार ने खुद से 22 साल छोटी सायरा बानो से अपने प्यार का इजहार किया और उसी साल 11 अक्टूबर को दोनों बिना किसी की परवाह किये शादी के पवित्र बंधन में बंध गए।

Facebook Comments