Virushka Instagram: कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों संपूर्ण भारत में लॉकडाउन चल रहा है। सभी अपने-अपने घरों में बंद हैं, ऐसे क्या सेलिब्रिटी और क्या आम आदमी। इन दिनों सबकी हालत एक जैसी है। लॉकडाउन के आज पूरे 24 दिन हो चुके हैं, ऐसे में लोगों को अब अपने घरों में रहकर बोरियत सी होने लगी है। इस दौरान सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुष्का विराट से चौक्का लगाने की ज़िद करती नजर आ रही है। अब ये भी कैसी ज़िद हुई घर में बैठा आदमी आखिर कैसे चौक्का लगा सकता है। आइये आपको बताते हैं इस वायरल वीडियो के पीछे की कहानी।

Virushka Instagram – अनुष्का ने अपलोड की वीडियो

आपको बता दें कि, अपने पति विराट कोहली से घर में ही चौक्का लगाने की ज़िद कर रही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में अनुष्का विराट से बार बार कहती नजर हैं “ए कोहली चौक्का मार ना चौक्का, क्या कर रहा है चौक्का मार ना।” देखने में बेहद फनी इस वीडियो में वीडियो के आखिर में विराट कोहली का एक्सप्रेशन है। आप सभी जानते हैं कि, लॉकडाउन और कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। ऐसी स्थिति में सभी खिलाड़ी भी अपने घर बैठे हैं और मैच को मिस कर रहे हैं।

अनुष्का ने इसलिए की विराट से चौक्का मारने की ज़िद

during lockdown, Anushka insisted to hit Virat Kohli virushka instagram
RapidLeaks

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, “मुझे लगा विराट इन दिनों क्रिकेट फील्ड पर होना काफी मिस कर रहे होंगें और साथ में अपने करोड़ों फैंस से मिलने वाले प्यार को भी”, अनुष्का ने आगे लिखा है कि, “विराट जरूर अपने इस तरह के ख़ास फैंस को भी मिस कर रहे होंगें जो मैदान पर मैच के दौरान खिलाड़ियों से चौक्का और छक्का लगाने की बार बार ज़िद करते हैं। तो देखा जाए तो अनुष्का ने विराट के लिए ये वीडियो विशेष रूप से उन्हें मैच के दिनों की याद दिलाने के लिए बनाया है। बता दें कि, लॉकडाउन शुरू होने से लेकर अब तक दोनों एक साथ हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर कोई ना कोई वीडियो या तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा करते नजर आते हैं।

यह भी पढ़े पति विराट से अलग होने के बाद इमोशनल हुईं अनुष्का, कहा- आसान नहीं होता…. 

Facebook Comments