बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला अभी भी एक रहस्य बना हुआ है। इस मामले में सीबीआई को अभी भी कोई खास सबूत नहीं मिले हैं। हालांकि इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी की जांच का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। पहले जहां एनसीबी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) से तीन दिन की लंबी पूछताछ के बाद उन्हें हिरासत में भेज दिया। तो वहीं इस लिस्ट में अब दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), सारा अली खान और राकुल प्रीत सिंह समेत कई बड़े नाम और जुड़ गए हैं।

एनसीबी ने इस मामले में पूछताछ के लिए अभी दो दिन पहले ही दीपिका पादुकोण को अपने दफ्तर बुलाया था। जहां उनसे ड्रग्स मामले को लेकर लंबी पूछताछ भी की गई। ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद देश का एक बड़ा वर्ग दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) के विरोध में उतर आया था और दीपिका को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मैसेज और मीम्स भी वायरल हो रहे थे। हालांकि अब सोशल मीडिया दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतर आया है।

दीपिका के समर्थन में आए फैंस

दीपिका(Deepika Padukone) के फैन्स का मानना है कि उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर #StandWithDeepika ट्रेंड भी हो रहा है। गौरतलब हो कि ड्रग्स मामले को लेकर दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद लोगों ने उनके जेएनयू में जाने का मुद्दा भी उठाया था।

यह भी पढ़े

इसके साथ ही दीपिका(Deepika Padukone) के विरोध में कई मीम्स भी वायरल किए गए थे लेकिन अब एक बड़ा वर्ग दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतर आया है और अभी तक दीपिका के सपोर्ट में कई सारे ट्वीट्स भी किए जा चुके हैं।

Facebook Comments