दुनिया में बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें एडवेंचर और रोमांच काफी पसंद है। जंगली जानवरों के साथ घूमना और रहना ऐसे लोगों को काफी पसंद आता है। आपने डॉल्फिंस के साथ लोगों के तैरने के अनुभव के बारे में सुना होगा। इसके साथ ही मलेशिया जैसे देश में समुद्री कछुओं के साथ भी लोग तैरते हैं। इसके अलावा बहामास में जंगली सूअरों के साथ भी समुद्र में लोग तैरते हैं। लेकिन आज से पहले शायद ही अपने कभी सुना होगा कि, कोई व्यक्ति मगरमच्छों के साथ तैरा हो। यह अपने आप में सुनने में काफी खतरनाक लगता है। यहाँ हम आपको एक ऐसे ही इंसिडेंट के बारे में बताने जा रहे हैं।

मगरमच्छ के साथ तैरने के लिए नदी में उतरा यह शख़्स

https://twitter.com/TheoShantonas/status/1315892510212927494

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख़्स मगरमच्छ(Man Swims With Alligator) के साथ तैरने के लिए नदी में उतर जाता है। पहले तो सब कुछ काफी शांत नजर आता है लेकिन अंत काफी ज्यादा खतरनाक है। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार यह शख़्स एक नहीं बल्कि दो मगरमच्छों के साथ पानी में तैरता नजर आता है। इस वीडियो में जो व्यक्ति नजर आ रहा है उसने अपने हाथ में मछली भी पकड़ रखी है। यह वीडियो कथित तौर पर फ्लोरिडा का बताया जा रहा है।

मगरमच्छ ने जबड़ा खोल किया अटैक

बता दें कि, इस वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि, किस तरह से यह शख़्स पानी में उतरता है और उसके बाद एक मगरमच्छ उसके पास आता है। मगरमच्छ को पास देख ये व्यक्ति डरता नहीं है बल्कि मुस्कुराता है। लेकिन उसकी यह मुस्कान तब गायब हो जाती है जब मगरमच्छ जबड़ा खोलकर उस पर अटैक करने की कोशिश करता है। इसके बाद यह व्यक्ति जोड़ से चिल्लाता है और खुद को बचाने के लिए पानी से बाहर आ जाता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर म्यूजिक आर्टिस्ट टुंडे एडनट ने शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होनें कैप्शन में लिखा है, “क्या आप पागल हैं।” इस वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया गया है जिसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस वायरल वीडियो पर लोगों ने काफी कमेंट भी किया है।

Facebook Comments