Gauri Khan Made Painting During Lockdown: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) लॉकडाउन के चलते ज्यादातर समय घर में बिता रही हैं । गौरी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन लोगों के साथ नए-नए पोस्ट शेयर करती हैं। हाल ही में गौरी खान ने अपने ट्विटर समेत इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी एक पेंटिंग शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। इस पेंटिंग को गौरी खान ने खाली वक्त में घर में बनाया है।

वैसे तो बॉलीवुड जगत में सलमान खान (Salman Khan) समेत कई सितारों को पेटिंग करने का शौक है। जिनमें रोमांस के बादशाह शाहरुख़ ख़ान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान भी शामिल हैं।

गौरी के इस पेंटिंग को एक तरफ जहां उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं तो दूसरी तरफ एक गुट उनकी पेंटिंग का मज़ाक उड़ा रहा। जी हां उनकी इस पेंटिंग को कुछ लोगों ने ट्रोल किया और कुछ ने तो उनकी पेंटिंग की तुलना मजनू भाई (Majnu Bhai) की पेंटिंग से कर दी है।

कौन है मजनू भाई

Gauri Khan Made Painting in quarantine
Image Source – Picuki.com/ Republicworld.com

लोगों ने उनकी पेंटिंग की तुलना जिस मजनू भाई (Majnu Bhai) की है दरअसल वह फिल्म वेलकम में अनिल कपूर के मजनू भाई का किरदार है। जो खुद को अच्चा पेंटर मानता है, लेकिन उनकी पेंटिंग लोगों को पसंद नहीं आती थी। वहीं ट्विटर पर कुछ लोगों ने तो इसे बच्चों की पेंटिंग तक कह डाला।

यह भी पढ़े

गौरी ने अपनी पेंटिंग करने के साथ कैप्शन में लिखा – कला चिकित्सीय हो सकती है। साथ ही उन्होंने अपनी दो ऐक्रेलिक पेंटिंग भी दिखाईं और वीडियो भी शेयर किया, जहां वो पेंटिंग पर अपने हाथों का जादू बिखेरती नज़र आईं।

Facebook Comments