फिलीपींस(Philippines) में एक लड़की के खाना ऑर्डर करने पर 42 डिलीवरी बॉय(42 Delivery Boy) खाना लेकर पहुँच गए। नजारा ऐसा था कि लड़की के साथ ही पड़ोसी भी हैरान-परेशान दिखे।

फिलीपींस(Philippines) में एक बहुत ही मजेदार लेकिन आश्चर्यजनक मामला सामने आया है। दरअसल हुआ यूं कि यहां एक लड़की ने ऑनलाइन फूड ऑर्डर किया, जिसकी डिलीवरी करने के लिए 42 डिलीवरी बॉय उस लड़की के घर जा पहुंचे। एक ऑर्डर को डिलीवर करने के लिए लगी डिलीवरी बॉय्ज़ की इतनी लंबी कतार देख कर लड़की भी असमंजस में पड़ गई, लेकिन बाद में पूरा मामला सामने आया।

क्या था पूरा मामला?

Girl Ordered Food Online 42 Delivery Boy Arrived
Image Source – Zeenews

‘सन स्टार डॉट कॉम’ की एक खबर के अनुसार, फिलीपींस(Philippines) की सेबू सिटी में स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की ने दोपहर के समय, अपने और अपनी दादी के लिए एक फूड ऐप पर खाना ऑर्डर किया और खाने का इंतजार करने लगी। ऑर्डर करने के कुछ देर बाद देखते ही देखते उस लड़की के घर के बाहर एक के बाद एक कई डिलीवरी बॉय(42 Delivery Boy) खाना लेकर पहुंचने लगे और उसकी गली में डिलीवरी बॉय्ज़ की लाइन लग गई। किसी को कुछ समझ नहीं आया कि आखिर माजरा क्या है?

आलम ये था कि अड़ोसी-पड़ोसी भी अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर नजारा देखने लगे। आखिरकार अंत में जाकर पता चला कि यह सब एप की एक छोटी सी गलती के कारण हुआ। जी हाँ! दरअसल, यह सब फूड ऐप में आई एक तकनीकी खराबी का नतीजा था। ऐप के ठीक से काम ना करने के कारण लड़की द्वारा किया गया ऑर्डर 42 डिलीवरी बॉय(42 Delivery Boy) तक पहुंच गया और वे सब खाना लेकर वहां आ पहुंचे। इस पूरे मामले की जानकारी एक स्थानीय व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके बाद यह वायरल हो गई।

Facebook Comments