भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर और मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) के बेहतरीन खिलाड़ी हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। फिर चाहे वह आईपीएल के दौरान टीम में उनके प्रदर्शन की बात हो या फिर उनकी पत्नी नताशा के साथ शेयर की गई उनकी तस्वीर ही क्यों न हो। फैन्स उनके हर एक पोस्ट पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। वैसे भी साल 2020 हार्दिक पांड्या के लिए बेहद खास रहा है।

Hardik Pandya Wife Share Pictures And Baby
Image Source – [email protected]__

दरअसल वह अपनी चोट से वापसी करते हुए आईपीएल में मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) के साथ जुड़े और साथ ही इस साल के शुरुआत में ही उन्होंने अपने प्यार का इजहार पूरी दुनिया के सामने किया और बाद में वह नताशा स्टानकोविक के साथ शादी के बंधन में बंधे। जबकि आईपीएल(IPL) के लिए रवाना होने से कुछ दिन पहले ही हार्दिक पांड्या एक प्यारे से बेटे के पिता भी बने। हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) इन दिनों जहां आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं, ऐसे में वह समय समय पर अपनी पत्नी और बेटे की तस्वीर शेयर कर उन्हें मिस करते रहते हैं।

Hardik Pandya Wife Share Pictures And Baby On Social Media
Image Source – [email protected]__

इसी क्रम में अब हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) ने अपनी पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। दरअसल इस तस्वीर में पत्नी नताशा और उनका बेटा अगस्त्य हार्दिक पांड्या के लिए मैच के दौरान चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल यह तस्वीरें हाल ही में कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच के दौरान की हैं। जिसमें मुंबई इंडियंस ने बेहतरीन जीत दर्ज की थी।

यह भी पढ़े

इस मैच के दौरान हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) की पत्नी नताशा और उनका बेटा दोनों ही मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने हुए मैच का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि यह तस्वीरें हार्दिक पांड्या के घर की हैं। जहां उनकी पत्नी और बेटा दोनों ही टीवी स्क्रीन पर मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान जमकर मजे लेते हुए दिख रहे हैं। मुंबई इंडियंस की जर्सी में मां और बेटे की इस तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Facebook Comments