Himanshi Khurana Asim Riaz: बिग बॉस 13 का सीज़न सुपरहिट रहा है और इसे सुपरहिट बनाने का श्रेय इसके कंटेस्टेंट्स को जाता है। 13वें सीजन में जहां आपको सिद्धार्थ और शहनाज की क्यूट बॉन्डिंग को दर्शकों का काफी प्यार मिला था, वहीं हिमांशी खुराना के दिवाने आसिम रियाज़ ने भी कम सुर्खियां नहीं बटोरी थीं। बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ की शुरू हुई लव स्टोरी, हमें बाहर देखने को भी मिली है। वे दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं। हाल ही में दोनों का एक सुपरहिट गाना ‘कल्ला सोना नहीं’ भी रिलीज़ हुआ था। अब खबर आ रही है कि आसिम और हिमांशी के प्यार की कश्ती डूबती नज़र आ रही है।

हिमांशी खुराना ने कही ये बात

himanshi khurana asim riaz fight on instagram
Instagram

हिमांशी खुराना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह बता रही हैं कि रिलेशनशिप की शुरूआत में लड़के किस तरह के होते हैं और बाद में कैसे हो जाते हैं। फोटो में हिमांशी ने एक गुस्सैल खरगोश की जिफ इमेज भी लगाई है। फोटो में लिखा है कि ‘जब मैं अपनी गर्लफ्रेंड से मिला तब और अब जब वो मेरे साथ है।’ हिमांशी की इस पोस्ट को देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि हिमांशी और आसिम में अनबन चल रही है। लगता है कि अब हिमांशी के प्यार का रंग आसिम के ऊपर से उतरता नज़र आ रहा है। ऐसा लगता है कि हिमांशी आसिम से बेहद नाराज़ हैं। वहीं आसिम भी कम नहींं हैं उन्होंने भी एक पोस्ट शेयर किया है।

आसिम ने भी शेयर किया पोस्ट

View this post on Instagram

So True🙏

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

आसिम ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में लिखा है, ”गलती उसकी होगी, आप उस पर गुस्सा करोगे। फिर वो रोने लगेगी। फिर आप उसको मनाओगे। फिर पूरी गलती आपकी हो जाएगी।” ऐसा लगता है कि आसिम ने यह पोस्ट हिमांशी को टोंट करने के लिए पोस्ट किया है। दोनों में पोस्टिंग वॉर चल रहा है। इतना ही नहीं आसिम रियाज़ की इस पोस्ट के ऊपर बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट और आसिम के सबसे अच्छे दोस्त रहे विशाल आदित्य सिंह ने कमेंट करके अपने दिल के हाल भी ज़ाहिर किये हैं। विशाल ने कमेंट किया, ”अभी आगे आगे देखो, होता है क्या।” इस पर रिप्लाई करते हुए हिमांशी ने कहा कि ”मुझे यकीन है कि आपको इसका अच्छे से अनुभव होगा।”

यह भी पढ़े हिमांशी खुराना का दिल टूटने पर आसिम रियाज़ ने रीट्वीट करके कहीं यह बात…

इन पोस्टिंग खेल से तो यह साफ होता है कि आसिम और हिमांशी एक दूसरे से किसी बात को लेकर खफा हैं। बताते चलें कि हिमांशी ने इस पोस्ट के अलावा रमज़ान शुरू होने पर मुबारकबाद दी है। और आसिम ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है ‘स्टनिंग’। वैसे कुछ भी हो आसिम और हिमांशी भले एक दूसरे से फिलहाल नाराज़ हैं लेकिन वे एक दूसरे की तारीफ करने में कभी कमी नहीं छोड़ते। दोनों हर मौके पर एक दूसरे का ज़िक्र ज़रूर करते हैं। इन दोनों की ये क्यूट जोड़ी फैंस को काफी पसंद है और आशा करते हैं एक तकरार जल्द ही प्यार में बदल जाएगी।

Facebook Comments