हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 के बाद काफी ज्यादा फेमस हो गई है। इसी वजह से वह काम में आजकल बहुत बिजी रह रही हैं। काम के कारण इन दिनों दुबई में अपना समय बिता रही हैं। दुबई में अपना समय बिताते हुए वह अक्सर प्रशंसकों के साथ अपने फोटोस और वीडियोस शेयर करती रहती हैं। हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) मानती है की फोटोस और वीडियो शेयर करते रहने से हम अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहते हैं। उनके फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो जाते हैं।

हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) खूब मस्ती करती हुई नजर आई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana)

हाल ही में हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) अपने दोस्तों के साथ वाटर पार्क में खूब मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में नजर आ रहा है कि वह वाटर पार्क में मस्ती करते हुए खूब गिरती पड़ती है, लेकिन वह अपना मस्ती करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। हिमांशी खुराना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

दुबई का यह वाटर पार्क “आई लव दुबई” के आकार में बना हुआ है। इस वीडियो में मस्ती करते हुए हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) का बैलेंस बिगड़ रहा है। इस वीडियो में वह गिरती हुई नजर आ रही है पर वह अपनी मस्ती में कोई ब्रेक नहीं लगा रही है। इस वीडियो में वह खूब मस्ती करती हुई अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही है और फैंस इस वीडियो को खूब लाइक्स और कमेंट भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़े

हिमांशी खुराना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है “और हम गिर पड़े, यह यादें हमेशा बनी रहेंगी, हमें यह प्यारी यादें देने के लिए आपका बहुत शुक्रिया, काफी हदतक इसने मेरे वॉटर फोबिया को भी खत्म कर दिया, सबसे बेस्ट टाइम था” इस वीडियो पर असीम रियाज(Asim Riaz) के भाई उम्र रियाज ने भी कमेंट करके लिखा है “खूब सारी मस्ती”। बता दे कि हिमांशी खुराना ने इस वीडियो के अलावा एक और वीडियो शेयर किया है जहां पर उनकी मित्र भी गिरती हुई नजर आ रही हैं।


Facebook Comments