आसिम रियाज के साथ शादी को लेकर हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) का बयान आया है, जिससे फैंस को काफी निराशा हो सकती है।

बिग बॉस-13 फेम आसिम रियाज(Asim Riaz) और हिमांशी खुराना की लव-स्टोरी शो के बाद भी बरकरार है। दोनों अक्सर साथ में समय बिताते हुए नजर आते हैं और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया(Social Media) पर फैंस के साथ शेयर भी करते रहते हैं। फैंस को भी इनकी जोड़ी बेहद पसंद है और वे जल्द से जल्द इन दोनों को शादी के बंधन में बंधे देखना चाहते हैं। हाल ही में इसी को लेकर पंजाबी सिंगर व मॉडल हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) ने बड़ा बयान दिया।

क्या बोलीं हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana)?

कुछ समय से खबरें थीं कि जल्दी ही हिमांशी और आसिम(Asim Riaz) शादी करने जा रहे हैं, लेकिन हिमांशी(Himanshi Khurana) ने इन अफवाहों को ठंडे बस्ते में डाल दिया। हिमांशी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा- “पहले लोगों को हमारे रिलेशनशिप पर शक था और अब वे शादी की बाते कर रहे हैं। हम अभी अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और एक दूसरे के साथ खड़े हैं। हमारी क्म्यूनिटी और रिलिजन अलग हैं और हमें शादी की कोई जल्दी नहीं है। हमारी फैमिली हमारे लिए बेहद खुश है, लेकिन हमारे रिलेशनशिप को अभी समय की जरूरत है”।  

वर्क फ्रंट की बात करें तो हिमांशी और आसिम अभी तक कई म्यूजिक वीडियोज में साथ काम कर चुके हैं, जैसे – ‘कल्ला सोना’, ‘अफसोस करोगे’, ‘ख्याल रख्या कर’ और ‘दिल को मैंने दी कसम’

यह भी पढ़े

बता दें कि हिमांशी(Himanshi Khurana) और आसिम बिग बॉस-13(Bigg Boss 13) के घर में मिले थे और वहीं से दोनों को प्यार हुआ और शो के बाद से वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीच में दोनों के ब्रेकअप कि खबरें भी आई थीं जो महज अफवाह निकली।

Facebook Comments