सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी खबरें हमारे सामने आई हैं, जब मगरमच्छ या फिर सांप जैसे जानवर लोगों के घरों में घुस गए हैं। ऐसे वीडियो को लोगों की ओर से पसंद तो खूब किया जाता है लेकिन असल में यह काफी खतरनाक साबित हो सकता है। वहीं अब फ्लोरिडा में एक ऐसा ही मामला फिर से सामने आया है। दरअसल यहां पर एक गोल्फ कोर्स से लेकर स्वीमिंग पूल तक में मगरमच्छ देखा गया है। इसके अलावा एक महिला को भी यहां स्टोर रूम में बड़ा सा मगरमच्छ(Alligator) दिखाई दिया, जिसके बाद महिला ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी।

Alligator In A Storage Shed: मगरमच्छ के नाम पर मचा बवाल

वहीं जब पुलिस वाले मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले को जानना चाहा, तो उन्हें पता चला कि लोगों ने जिस जीव को देखा है, वह एक बड़ा सा मगरमच्छ(Alligator) नहीं बल्कि एक टॉय पूल था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डिप्टी मार्क टेक्सलर ने एक शेड में एक बड़े से मगरमच्छ(Alligator In A Storage Shed) की रिपोर्ट पर जवाब दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक 911 यूएस की आपातकालीन हेल्पलाइन है, जिस पर एक महिला ने कहा था कि उसके पति ने स्टोर रूम में बॉक्स उठाते हुए एक बड़ा सा मगरमच्छ देखा था।

Cop responds to call about Alligator In A Storage Shed
Image Source – Twitter/@PolkCoSheriff

महिला का कहना है, ‘मेरे पति स्टोरेज गैराज में गए थे और वहां पर एक मगरमच्छ को बंद कर दिया गया था।’ जिसके बाद महिला ने बीती 24 अगस्त को कॉल करके कहा था कि यह देखने में काफी बड़ा है। वहीं जब डिप्टी ट्रेक्सलर ने मौके पर पहुंचकर उस जीव को आसानी से पकड़ा, तो उसकी हवा ही निकल गई, जिसके बाद उन्हें पता चला कि जिसे वह बड़ा सा मगरमच्छ समझ रहे थे, वह असल में कोई जानवर नहीं बल्कि एक पूल टॉय था। वह वास्तव में गैटर एक पूल फ्लोटी निकला।

यह भी पढ़े

इस मामले को लेकर ट्विटर पर भी तस्वीरें शेयर की गईं थीं, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था। एक शख्स ने तो मजा लेने के लिए लिखा था, ‘कपल ने शायद पुलिसकर्मी को स्वीमिंग करने के लिए ही बुलाया होगा।’ हालांकि यह मामला भले ही असली मगरमच्छ का न हो लेकिन फ्लोरिडा में अक्सर ही घरों और ऑफिस में मगरमच्छ निकलने का मामला सामने आता रहता है।

Facebook Comments