टेक्नोलॉजी की दुनिया की महारथी और विश्व विख्यात कपंनी Apple कंपनी ने इसी साल अपनी iPhone 12 Series मार्केट में लांच की है। इसी सीरीज के तहत Apple ने iPhone 12 Mini बाजार में उतारा गया है। इस फोन को लेकर यूजर्स काफी उत्साहित नजर आ रहे थे लेकिन फोन लेने के बाद उनका सिरदर्द बढ़ गया है। दरअसल फोन लेने के बाद कई यूजर्स ने शिकायत की है कि फोन को अनलॉक करते वक्त या स्क्रीन को स्वाइप करते वक्त यह काम नहीं करता। वहीं कई दफा कैमरा ओपन करने पर इसका लॉक नहीं खुल रहा।

सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे शिकायत

Apple के iPhone 12 Mini के अनलॉक फीचर को लेकर यूजर्स अपनी समस्याओं को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। कई यूजर्स का मानना है कि फोन से केस और स्क्रीन प्रोटेक्टर हटाने के बाद स्वाइप लॉक काम करने लगता है। लेकिन कई बार केस हटाने से भी समस्या का निदान नहीं हो रहा। बहुत सारे यूजर्स का मानना है कि ऐसा स्क्रीन प्रोटेक्टर की वजह से ऐसा हो रहा है। कंज्यूमर्स की शिकायतों के बावजूद अभी तक Apple का इस मसले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Apple कर चुका है सबसे मजबूत ग्लास का दावा

आपको बता दें कि Apple ने iPhone 12 Mini Series मार्केट में लांच करते वक्त यह दावा किया था इसमें अब तक का सबसे मजबूत ग्लास का इस्तेमाल किया गया है जो सैफायर बना है। लेकिन इसके बावजूद कंज्यूमर अपने फोन में स्क्रीन प्रोटेक्टर और केस गार्ड का इस्तेमाल कर रहे हैं। हालांकि इनके चलते फोन का स्क्रीन लॉक काम न करना किसी के हजम नहीं हो रहा।




Facebook Comments