Iulia Vântur Chameleons Viral Video: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के ख़ास दोस्तों में एक नाम यूलिया वंतूर का भी आता है। पेशे से यूलिया एक सिंगर और अभिनेत्री हैं, लॉकडाउन के बाद से ही यूलिया सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनके पनवेल स्थित फार्म हाउस पर रह रही हैं। जानकारी हो कि, कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद से सलमान खान इसी फार्म हॉउस पर रुके हैं और यही से उन्होंने कुछ गानों और ऐड फिल्मों की शूटिंग भी की है। एनडीटीवी के हवाले से मिली खबर के अनुसार यूलिया सलमान के फार्म हाउस पर रहना काफी पसंद कर रही है और आए दिन कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। बीते दिनों उन्होनें सोशल मीडिया पर जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वो अपने कंधें पर एक जंगली गिरगिट को बिठाई हुई हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या  है इस वीडियो में महत्वपूर्ण। 

यूलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की ये वीडियो (Iulia Vântur Viral Video)

View this post on Instagram

Learning to coexist with the nature and its different species. The chameleons look dangerous, scary but they also might feel scared of us. They change their colors according to their feelings, moods, not necessarily because of the surroundings, as it is believed. If they feel threatened, scared or angry they will “show” a darker shade, if they feel safe and content they’ll turn bright green. (My favourite colour). Just like us… negativity or positivity… it shows on our face, body! Swipe left to see how this chameleon has changed its colors #chameleon #iuliavantur #nature #reptiles #green #share

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, यूलिया वंतूर (Iulia Vântur) के जिस वीडियो को इन दिनों काफी ज्यादा लोग पसंद कर रहे हैं और जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है वो उन्होनें खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। बता दें कि, इस वीडियो में यूलिया एक हरे रंग के गिरगिट (Chameleons) को अपने कंधे पर बिठाई हुई हैं। आमतौर पर देखें तो लड़कियों को गिरगिट से काफी डर लगता है। लेकिन यूलिया इस मामले में काफी बहादुर निकली, उन्होनें जिस अंदाज में गिरगिट को अपने कंधे पर बिठाया है उससे साफ़ पता चलता है कि, उन्हें गिरगिट से बिल्कुल भी डर नहीं लगता। जानकारी हो कि, यूलिया वंतूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इससे पहले भी उन्होनें एक वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया था। उस वीडियो में यूलिया गांव वालों के साथ मछलियां पकड़ती नजर आ रही है। 

इस वीडियो को शेयर कर यूलिया ने लिखी यह बात 

आपको बता दें कि, अभिनेता सलमान खान की ख़ास दोस्त यूलिया वंतूर (Iulia Vântur) ने गिरगिट को कंधे पर बिठाने वाले वीडियो को पोस्ट कर इसके कैप्शन में लिखा है कि, गिरगिट कुछ हद तक डरावने तो होते हैं लेकिन वो शायद हमसे भी डरते हैं, जब उनका रंग मटमैला होता है तब वो गुस्से में होते हैं लेकिन जब वो हरे रंग के दिखते हैं तो शांत होते हैं।” गौरतलब है कि, यूलिया ने इस वीडियो के कैप्शन में यह भी लिखा है कि, मैं प्रकृति और उसकी विभिन्न प्रजातियों से इन दिनों बहुत कुछ सीख रही हूँ।”

यह भी पढ़े

बता दें कि, सलमान का पनवेल स्थित फार्म हाउस चारों तरफ से प्राकृतिक दृश्यों से घिरा है। 

Facebook Comments