बिग बॉस के इतिहास में हमने कई बार टास्क के दौरान कंटेस्टेंट के बीच में झड़प होते देखा है। कई मर्तबा टास्क के दौरान लोगों के बीच में हाथापाई तो कभी गाली गलौज भी हो जाती है। लेकिन बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जहां 3 लड़कों पर एक लड़की भारी पड़ गई। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि सेलिब्रिटी जैस्मीन भसीन(Jasmin Bhasin) है, जिनकी मुट्ठी से 3 हट्टे कट्टे गबरू मिलकर भी सामान नहीं चुरा पाए।

इम्युनिटी टास्क के दौरान हुआ हंगामा

दरअसल बिग बॉस 14 के इम्युनिटी टास्क के दौरान जैस्मीन भसीन अकेले तीन लड़कों से भिड़ जाती हैं। लड़कों में एजाज खान, निशांत मल्कानी और शहजाद देओल शामिल होते हैं। बहुत कोशिशों के बाद निशांत मलकानी दूर चले जाते हैं जिसके बाद एजाज और शहजाद दोनों ही जैस्मीन के हाथों से समान को छुटाने की कोशिश कर रहे। सारे पुरुष खिलाड़ी हट जाते हैं और उसके बाद हार मान लेते हैं तभी जैस्मीन भसीन एजाज खान से कहती हैं तू अगर खान है तो मैं भी भसीन हूं।

अली गोनी ने जैस्मीन को बताय शेरनी

जैस्मीन भसीन के हार न मानने वाले जज्बे की हर कोई तारीफ कर रहा है। वहीं एक्ट्रेस के दोस्त अली गोनी ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अली जैस्मीन की तारीफ करते हुए कह रहे, “माई स्ट्रांग गर्ल। शेरनी।” अली गोनी के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और जैस्मीन के एफर्ट्स की सराहना करने से नहीं थक रहे।

बता दें कि बिग बास 14(Bigg Boss 14) में इस बार जैस्मीन भसीन(Jasmin Bhasin), एजाज खान, रुबीना दिलाइक,शहजाद देओल, अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया, पंजाबी गायक सारा गुरपाल, जान कुमार, राहुल वैद्य, निशांत सिंह मल्कानी जैसे सेलेब्रिटी ने हिस्सा लिया है। जिसमें पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं।

Facebook Comments