Jug Jug Jiyo Star Cast Test Positive For Coronavirus: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के साथ नीतू कपूर, वरुण धवन और फिल्म निर्देशक राज मेहता कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन ने कियारा आडवाणी और प्राजकता कोली के साथ मिलकर हाल ही में राज मेहता(Raj Mehta) की अगली फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग शुरू की थी।

ठीक होने के बाद शुरू होगी शूटिंग

Jug Jug Jiyo Star Cast
Image Source – Neetu54

अब जब इस फिल्म में काम करने वाले तीन प्रमुख सितारे कोरोना पॉजिटिव(Corona Positive) हो गए हैं तो ऐसे में इस फिल्म की शूटिंग तब तक के लिए रोक दी गई है, जब तक कि ये सभी स्वस्थ नहीं हो जाते हैं।

नीतू कपूर ने पोस्ट की थी यह तस्वीर

बीते नवंबर में नीतू कपूर(Neetu Kapoor) ने एक तस्वीर भी एयरपोर्ट पर खींची हुई सोशल मीडिया में शेयर की थी। तब उनकी टीम अपनी पहली आउटडोर शूटिंग के लिए रवाना हो रही थी। इसे शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा था कि “इन डरावने दिनों में यह मेरी पहली फ्लाइट है। इसे लेकर नर्वस भी हूं। कपूर साहब आपने अब मेरा हाथ नहीं थाम रखा है। फिर भी मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हैं। मुझे प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद।

साथ में उन्होंने #RnR और #jugjuggjeeyo P.S. जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया था। नीतू कपूर ने तब अपने कैप्शन में यह भी लिखा था कि हम सभी ने कोरोना टेस्ट करवाया है और हम सुरक्षित हैं। इसलिए फोटो लेने के दौरान हमने मास्क हटा दिया है।

यह भी पढ़े

कियारा ने शेयर की थी यह फोटो

फिल्म जुग जुग जियो(Jug Jug Jiyo Star Cast) में वरुण धवन और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) कपल के रूप में नजर आएंगे। कियारा ने फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग की एक फोटो शेयर करके इसके कैप्शन “में हैप्पी हस्बैंड, हैप्पी लाइफ” भी लिखा था।

Facebook Comments