Kaali Khuhi Teaser: कोरोना महामारी के दौरान में नेटफ्लिक्स पर फिल्मों के रिलीज होने का सिलसिला जारी है। लॉकडाउन की वजह से रुकी हुई कई फिल्में अभी तक रिलीज की जा चुकी हैं। वहीं अब इसी क्रम में एक जबरदस्त हॉरर फिल्म का टीजर सोमवार को रिलीज किया गया है। जिस पर दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। दरअसल हम बात कर रहे हैं, हॉरर फिल्म ‘काली खुही’ की। इस फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया गया है और साथ ही में फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है।

30 अक्टूबर को होगी रिलीज

बताया जा रहा है कि फिल्म काली खुही को आगामी 30 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। जिसमें एक 10 साल की शिवांगी नाम की लड़की की कहानी को दिखाया गया है, जो अपने परिवार को गांव के भयानक भूतों से बचाती है। इस फिल्म का निर्देशन टरी समुंद्रा ने किया है। जिसमें आपको ड्रामा, थ्रिलर, हॉरर, कॉमेडी और रोमांस सभी का बेहतरीन कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा।

फिल्म में रमे हुए कलाकार

Netflix Movie Kaali Khuhi Teaser
Image Source – Metareel.com

फिल्म के प्रोड्यूसर अंकु पांडे और रेमन चिब हैं। इस फिल्म में शबाना आजमी, संजीदा शेख, सत्यदीप मिश्रा और रीवा अरोड़ा ने बेहतरीन अभिनय किया है। गौरतलब हो कि साल 2019 में ही टेरी सुंद्रा ने काली खुही फिल्म(Kaali Khuhi) बनाने का ऐलान किया था और उन्होंने कहा था कि जल्द ही नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म का प्रीमियर करेंगे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण उनका यह प्रोजेक्ट रुक गया और फिल्म की रिलीज डेट भी टाल दी गई।

यह भी पढ़े

वहीं अब यह फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है और दर्शकों को एक बार फिर से हॉरर फिल्म का मजा मिलेगा। इस फिल्म में अंधविश्वास के नाम पर हो रहे खूनी केल का रहस्य उजागर होता दिखेगा। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पंजाब में चले आ रहे कन्या भ्रूण हत्या की समस्या को लेकर भी जागरुक करने का काम करेगी। यह फिल्म मनोरंजन के साथ एक सामाजिक सरोकार को भी दिखाती है।

Facebook Comments