बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत(Kangana Ranaut) किसी भी मुद्दे पर अपनी राय पूरी बेबाकी से रखती हुईं नजर आती हैं। यही वजह है कि कई बार उनके बयानों की वजह से विवाद भी खड़े हो जाते हैं। किसान आंदोलन का कंगना राणावत शुरू से ही विरोध करती रही हैं।

इस वजह से सोशल मीडिया में कई सेलेब्रिटीज से उनकी नोंक-झोंक तक हो चुकी है। इधर किसान आंदोलन थमता नहीं दिख रहा है और आज 8 दिसंबर को उन्होंने भारत बंद का आह्वान कर दिया है।

री-ट्वीट किया यह वीडियो

सदगुरू जग्गी वासुदेव के एक वीडियो को कंगना राणावत(Kangana Ranaut) द्वारा री-ट्वीट किया गया है। इसके कैप्शन में उन्होंने शायराना अंदाज में लिखा है, “आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूं तो तूफानों की कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी, कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज मरती है हर उम्मीद यहां, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी मांग लो, आ जाओ सड़क पर और तुम भी धरना दो, चलो आज यह किस्सा ही खत्म करते हैं”।

कहने का मतलब

कंगना राणावत द्वारा जो वीडियो री-ट्वीट किया गया है, इसमें सदगुरु यह बता रहे हैं कि आजकल हर बात पर लोग भारत बंद बुलाने लगते हैं। वे यह भी बता रहे हैं कि गांधीजी के समय में भारत बंद कितना गजब का हथियार हुआ करता था अंग्रेजों से लड़ने के लिए, लेकिन आज इसकी वजह से लोगों की जिंदगी नरक बनने लगी है।

कुछ समर्थन तो कुछ विरोध में

भारत बंद को लेकर जो कंगना राणावत(Kangana Ranaut) की तरफ से ट्वीट किया गया है, उस पर जहां बहुत से लोग उनके समर्थन में खड़े नजर आ रहे हैं, वहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जो कंगना का विरोध कर रहे हैं।

Facebook Comments