‘द कपिल शर्मा शो’(The Kapil Sharma Show) भारत के सबसे मशहूर और मोस्ट वॉच्ड शो में शुमार है। शो की स्टारकास्ट में शामिल मुख्य कलाकार कृष्णा, किकू शार्दा, सुमोना, चंदन प्रभाकर, भारती समेत अन्य कलाकारों ने दर्शकों का सालों से खूब मनोरंजन किया है। शो में जज की भूमिका निभाने वाली अर्चना पूरन सिंह(Archana Puran Singh) को भी लोग उनके ठहाके और बेबाक अंदाज़ के लिए खूब पसंद करते हैं। अर्चना अक्सर शो से जुड़ी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिससे दर्शकों को बिहाइंड द सीन अपने कलाकारों को देखने का सौभाग्य प्राप्त होता है।

हाल ही में अर्चना(Archana Puran Singh) ने शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें शो के सभी कलाकार ऑडियंस मैं बैठकर कोल्ड ड्रिंक और चिप्स का मजा लूट रहे हैं। वीडियो में सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti), कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek),भारती सिंह (Bharti Singh), कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर सभी कलाकार खाने में व्यस्त हैं, लेकिन तभी अपना मोबाइल लेकर अर्चना उनका वीडियो बनाने लगती हैं।

अर्चना ने पैसे कटने की चिंता में कही ये बात

वीडियो में चंदन सुमोना का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं, ‘वो सुमोना ही है, बता दो, अगर कोई पहचाने नहीं तो।’ वीडियो में चंदू भारती का मजाक भी उड़ाते नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं, “रात के 11 बज रहे हैं और भारती (Bharti Singh) और भारती ने कहा है कि मैं 7 बजे के बाद कुछ नहीं खाती हूं।” वहीं, बीच में वीडियो बनाने वाली अर्चना पूरन सिंह को अपने पैसों की चिंता हो जाती है और वह कहने लगती हैं, “मेरे पैसे तो नहीं कटेंगे?” जिस पर वहां मौजूद शख्स हाथ जोड़कर कहता है, “नहीं, आपके पैसे कौन काट सकता है।” इसके बाद अर्चना मजाकिया अंदाज में कहती हैं जो मेरे पैसे काटेगा मैं उसे काट दूंगी।

यह भी पढ़े

वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना पूरन सिंह(Archana Puran Singh) ने कैप्शन में लिखा, “बिहाइंड द सीन, द कपिल शर्मा शो की गैंग के साथ शूट करके खूब मजा आता है।” अर्चना के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे और सभी कलाकारों के चिप्स-कोल्ड ड्रिंक्स खाने पर मज़े ले रहे।



Facebook Comments