कौन बनेगा करोड़पति(KBC 12) शो में अलग-अलग प्रदेश और हर तरह के लोग हिस्सा लेने आते रहते हैं। शो के रिवाज के अनुसार अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) हमेशा कंटेस्टेंट से इनामी राशि जीतने के बाद उस पैसे का वह क्या करेंगे सवाल पूछते हैं। लेकिन हाल ही के एपिसोड में अमिताभ बच्चन को एक ऐसा जवाब मिला जिसे सुनकर वह स्तब्ध रह गए।

ऐसा क्या कहा कंटेस्टेड ने ?

KBC 12 Contestant Give Shocking Answer To Amitabh Bachchan
Image Source – Kbcliv.in

हाल ही में KBC 12 शो पर मध्यप्रदेश के खंडवा से ग्राम पंचायत सचिव कौशलेंद्र सिंह तोमर(Kaushalendra Singh Tomar) ने हिस्सा लिया। इनाम जीतने के बाद अमिताभ बच्चन ने कौशलेंद्र से जब सवाल पूछा तो उनका जवाब सुन खुद अमिताभ बच्चन के भी होश उड़ गए। दरअसल कंटेस्टेंट ने कहा कि वो इन पैसों से अपनी पत्नी के चेहरे का बदलवाना चाहता है।

पत्नी की प्लास्टिक सर्जरी करवाने की कही बात

KBC 12 Contestant Kaushalendra Singh Tomar Given Shoking Answer
Image Source – YOUTUBE

दरअसल कौशलेंद्र सिंह तोमर(Kaushalendra Singh Tomar) एक ही सवाल पर अपनी तीनों लाइफ लाइन गंवा बैठे थे और उन्होंने महज ₹40000 ही इनाम जीता। इसके बाद जब अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि इन पैसों का आप क्या करेंगे तो कौशलेंद्र ने बड़े बेबाकी से कहा कि वह इससे अपनी पत्नी के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाएंगे। उन्होंने कहा कि वह अपनी पत्नी के चेहरे को देख कर थक चुके हैं और इसमें कुछ नयापन लाना चाहते हैं। यह जवाब सुनते ही अमिताभ बच्चन आश्चर्यचकित रह गए और इसके तुरंत बाद ही उन्होंने कौशलेंद्र की पत्नी से कहा कि आप खूबसूरत हैं, कृपया ऐसा मत करवाइएगा, प्लास्टिक सर्जरी से चेहरा खराब होता है।

यह भी पढ़े

इसके कुछ देर बाद ही कौशलेंद्र(Kaushalendra Singh Tomar) ने कहा कि वह महज मजाक कर रहे थे और वह ऐसा बिल्कुल भी नहीं करवाएंगे।

Facebook Comments