रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति(KBC 12) में भारत के अलग-अलग राज्यों से ताल्लुक रखने वाले लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं। सामान्य ज्ञान की अच्छी जानकारी रखने वाले ही इस शो में हॉट सीट तक पहुंच पाते हैं। हालांकि इसके बावजूद करोड़पति बनने का सपना बहुत कम लोगों का ही पूरा होता हैं। सीजन KBC 12 को उसका पहला करोड़पति मिल गया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया में चारों तरफ हल्ला है। खास बात यह है कि इस सीजन का पहला करोड़पति एक महिला कंटेस्टेंट बनी है।

नाजिया नसीम बनी पहली करोड़पति

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

NAZIA NASIM is #KBC12’s first crorepati! Watch this iconic moment in #KBC12 on 11th Nov 9 pm only on Sony TV. @amitabhbachchan @spnstudionext

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

केबीसी सीजन 12 में पहली करोड़पति बनने वाली कंटेस्टेंट का नाम नाजिया नसीम(Nazia Nasim) है। दरअसल, शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें साफ नज़र आ रहा कि नाजिया ने एक करोड़ के सवाल का सही जवाब दे दिया है और उनके करोड़पति बनने का ऐलान अमिताभ बच्चन बड़े ही जोश के साथ कर रहे हैं। इससे पहले कई कंटेस्टेंट एक करोड़ के सवाल तक पहुंच चुके हैं लेकिन इस सीजन में किसी ने भी एक करोड़ के सवाल का सही जवाब नहीं दिया था।
क्या 7 करोड़ जीतेंगी नाजिया ?

7 करोड़ के सवाल पर नाजिया

KBC 12 Contestant Nazia Nasim
Image Source – Hindinewslatest

शो में दिखाई दे रहा है कि अमिताभ बच्चन नाजिया(Nazia Nasim) से एक करोड़ जीतने के बाद खेल के फॉर्मेट के लिहाज से 7 करोड़ के जैकपॉट के लिए सवाल पूछने वाले हैं। ऐसे में इस बात को लेकर सस्पेंस बना हुआ है कि क्या नाजिया 7 करोड़ के सवाल का सही जवाब देकर इतिहास रचेंगी या फिर एक करोड़ रुपए के साथ उनकी घर वापसी होगी ?

यह भी पढ़े

बहरहाल इस सवाल का जानने के लिए दर्शकों को चंद घंटों का इंतजार करना होगा क्योंकि यह शो 11 नवंबर को 9:00 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। आपको बता दें कि नाजिया(Nazia Nasim) से पहले विंग कमांडर की पत्नी छवि कुमार ने भी बेहतरीन खेल का नमूना पेश करते हुए 50 लाख रुपये जीते थे। उन्होंने 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब नहीं पता होने के चलते गेम क्विट करना बेहतर समझा था जो सही फैसला साबित हुआ।

Facebook Comments