बॉलीवुड के मशहूर मामा-भांजे गोविंदा और कृष्णा अभिषेक(Krushna Abhishek) के बीच एक लंबे समय से विवाद चल रहा है, जिसके चलते पिछली बार की तरह इस बार भी कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) में गोविंदा के आने पर कृष्णा गायब थे

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियाँ बेहद फेमस हैं, ऐसी ही एक जोड़ी है मामा-भांजे यानि गोविंदा(Govinda) और कृष्णा अभिषेक की। लेकिन कुछ समय पहले दोनों के बीच मनमुटाव हो गया था, जिसके चलते गोविंदा कृष्णा से नाराज हो गए थे।

Krushna Abhishek Refuse To Perform Episode With Govinda
Image Source – Inshorts

सभी को लगा कि यह नाराजगी कुछ ही दिन में दूर हो जाएगी, लेकिन जब पिछले साल कपिल शर्मा के शो में गोविंदा के विद फैमिली मेहमान बनकर आने पर कृष्णा शो से नदारद दिखे तब लोगों को एहसास हुआ कि बात जितनी छोटी दिख रही थी उतनी थी नहीं। अब यही वाक्या फिर से दोहराया गया। कपिल शर्मा शो के दिवाली एपिसोड में गोविंदा गेस्ट बनकर आए और कृष्णा अभिषेक(Krushna Abhishek) ने शो में आने से मना कर दिया।

गोविंदा ने कृष्णा(Krushna Abhishek) पर कसा अप्रत्यक्ष तंज

Krushna Abhishek In The Kapil Sharma Show
Image Source – freepressjournal

दिवाली एपिसोड में गोविंदा(Govinda) कृष्णा पर तंज़ भी कसते नजर आए। दरअसल हुआ यूं कि शो के एक सेगमेंट में चंदू चायवाला (चंदन प्रभाकर) और भूरी (सुमोना चक्रवर्ती) को कपिल शर्मा ने कामचोर आर्टिस्ट कहकर इंट्रोड्यूस किया।

तब चंदू ने गोविंदा से कहा कि वह कपिल को मोटिवेट कर अमृतसर से मुंबई लाया था और अब कपिल का अपना शो है। जिसके बाद गोविंदा ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, “तुझे काम दे ना दे तेरे भांजे को जरूर देगा”। हालांकि गोविंदा ने कृष्णा(Krushna Abhishek) का नाम नहीं लिया, लेकिन इसे सीधे तौर पर कृष्णा पर तंज माना जा रहा है।

यह भी पढ़े

बेल बॉटम शर्ट और पैंट के साथ नजर आए अमिताभ बच्चन, क्या आपने देखी यह तस्वीर?

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शूट होने से बाल-बाल बचे थे अमिताभ बच्चन

गौरतलब है कि गोविंदा(Govinda) और कृष्णा के बीच यह तनाव 2018 में कपिल के शो के दौरान कृष्णा के गोविंदा पर एक कमेंट के कारण पैदा हुआ था, जिसके बाद से दोनों परिवारों के बीच बोलचाल बंद है।

Facebook Comments