अभिनेता अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म “लक्ष्मी बॉम्ब” का आज ट्रेलर(Laxmmi Bomb Trailer) आउट हो चुका है। इस फिल्म में अक्षय के लुक को लेकर दर्शक काफी उत्साहित थे। औरत के वेश में अक्षय को देखकर लोग इस फिल्म का ख़ासा इंतज़ार कर रहे हैं। आज इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज़ के साथ ही सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा दिया है। एनडीटीवी के एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के ट्रेलर में अक्षय का अंदाज काफी हैरान कर देने वाला है। आइये जानते हैं आखिर क्या है इस फिल्म में ख़ास।

अक्षय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म “लक्ष्मी बॉम्ब” का ट्रेलर(Laxmmi Bomb Trailer) खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस ट्रेलर को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है, “जहां कहीं भी हैं, वहीं रुक जाएं और तैयार हो जाएं देखने लक्ष्मी बम का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी।” फिल्म के ट्रेलर में अक्षय काफी प्रॉमिसिंग नजर आ रहे हैं। एक तरफ एक्शन और दूसरी तरफ कॉमेडी के साथ ही फिल्म में हॉरर का भी जबरदस्त तड़का है। ट्रेलर का वो दृश्य रौंगटे खड़े करने वाला है जिसमें अक्षय लाल चूड़ी और साड़ी पहनकर औरत की चाल में चलते नजर आते हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी ने उनकी पत्नी का रोल निभाया है।

कब और कहाँ रिलीज़ होगी लक्ष्मी बॉम्ब

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अभिनीत “लक्ष्मी बॉम्ब”(Laxmmi Bomb) असल में इसी साल मई में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण ऐसा संभव ना हो पाया। बहरहाल अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा। इस रिलीज़ डेट 9 नवंबर रखी गई है। इस फिल्म को साउथ सिनेमा के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। सूत्रों की माने तो सिनेमाघर खुलने के बाद अक्षय कुमार की अगली रिलीज़ होने वाली फिल्म “सूर्यवंशी” है।

Facebook Comments