Sadak 2 Review: बॉलीवुड में वैसे तो किसी भी फ़िल्म के आने के पहले ही दर्शकों में उस फिल्म को लेकर रोमांच बना रहता है। हालांकि ये बात और है कि फ़िल्म को रिलीज के बाद दर्शक पसंद करते हैं या नही। हालांकि भारतीय फिल्म के इतिहास में सड़क 2(Sadak 2) ही ऐसी एकमात्र फ़िल्म है, जिसने रिलीज होने के पहले ही सबसे ज्यादा बार नापसंद होने का रिकॉर्ड बना लिया।

Sadak 2 Movie Review
Image Source – Bollywoodinsidernews.com

फ़िल्म सड़क 2(Sadak 2) ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो चुकी है, हालांकि फिल्म को लेकर जो रिव्यु सामने आए हैं, उसका अंदाजा पहले ही हो गया था। इस फ़िल्म को जानकारों में महज 2 ही स्टार दिए हैं। यही नही दर्शकों को भी फ़िल्म कोई खास पसंद नही आई है। यहां तक कि लोगों ने सोशल मीडिया(Social Media) पर ये भी कमेंट किया है कि सड़क 2 देखने से अच्छा है कि एक बार फिर से पुरानी सड़क फ़िल्म ही देख लें।

Sadak 2 Review
Image Source – Timesofindia.com

इस फ़िल्म में संजय दत्त के अलावा आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapur) मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) ने भी कई सालों बाद डायरेक्शन में ग्रांड रिटर्न की तैयारी की है लेकिन अब दर्शकों ने उनके निर्देशन को सिरे से नकार दिया है। फिल्म रिलीज होने के बाद सामने आ रहे रिव्यू(Sadak 2 Review) बता रहे हैं कि फिल्म दर्शकों के दिल जीतने में पूरी तरह से नाकाम रही है।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि फ़िल्म देखने के बाद अधिकतर यूजर्स को भी फिल्म पसंद नहीं आई है। यूजर्स भी लगातार फिल्म को लेकर मीम्स शेयर कर रहे हैं और फिल्म की मजाक मना रहे हैं। यूजर्स फिल्म देखने के बाद अपने रिव्यू(Sadak 2 Review) शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि यह इस साल की सबसे खराब फिल्मों में से एक हो सकती है। इसके अलावा सुशांत केस में नाम सामने आने के बाद भी ज्यादातर लोग महेश भट्ट की फ़िल्म का बहिष्कार कर रहे हैं। यही वजह है कि दर्शकों को ये फ़िल्म पसंद नही

Facebook Comments