इन दिनों सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस(Coronavirus) से पीड़ित एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह शख्स यह दिखाने की कोशिश कर रहा है कि कैसे कोरोना के दौरान मुंह का टेस्ट बिलकुल खत्म हो जाता है।

लगभग साल भर से पूरी दुनिया कोरोनो वायरस के चलते बुरे दौर से गुजर रही है। कोरोना के कई लक्षणों में से एक लक्षण ऐसा है जिसमें लोगों के मुंह का टेस्ट खत्म हो जाता है, जिसके कारण उन्हें किसी चीज का स्वाद नहीं आता। कोरोना पीड़ित एक शख्स ने यही लक्षण दिखाने का एक अनोखा रास्ता अपनाया। इस शख्स ने कैमरे के सामने कुछ अतरंगी चीजें खाईं(Man Ate Raw Onions And Garlic) और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

रसेल की वायरल वीडियो-

इस वीडियो में तीस वर्षीय रसेल डोनली कच्ची प्याज(Man Ate Raw Onions And Garlic) , बेबी फूड, सार्डिन (एक प्रकार की छोटी मछली) और लेमन जूस खाते पीते नज़र आ रहे हैं। इन सभी चीजों का टेस्ट काफी स्ट्रॉन्ग होता है, लेकिन रसेल को बिल्कुल भी टेस्ट महसूस नहीं हुआ। रसेल ने यह वीडियो टिक टॉक पर खुद पोस्ट किया, जिसे बाद में अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लोगों द्वारा वायरल हो गया। इस वीडियो को अभी तक 17 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

NJ.com को दिए इंटरव्यू में रसेल ने बताया कि उन्होंने इस वीडियो को टिकटॉक(TikTok) पर बनाने का फैसला अपने दोस्तों और अन्य लोगों के लिए लिया, क्योंकि उनके दोस्तों को यह विश्वास नहीं हो पा रहा था कि वे कोई भी टेस्ट और स्मैल फ़ील नहीं कर पा रहे हैं।

यह भी पढ़े

गौरतलब है कि टेस्ट और स्मैल फ़ील ना होने के अलावा, सूखी खांसी, बुखार और सांस लेने में तकलीफ कोविड-19 के अन्य लक्षणों में शामिल हैं।

Facebook Comments