Most Dangerous Celebrities: आम लोगों के बीच बॉलीवुड को लेकर ख़ासा उत्सुकता रहती है। लोग अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस के जीवन से जुड़ी सभी बातों को जानना चाहते हैं और इसके लिए वो इंटरनेट का सहारा लेते हैं। लेकिन जरा रुकिए क्योंकि अगली बार अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी को इंटरनेट पर सर्च करना आपके लिए भारी पड़ सकता है। स्कूपव्हूप की एक रपोर्ट के अनुसार हाल ही में इस बात की जानकारी मिली है कि, कुछ बड़ी अभिनेत्रियों को इंटरनेट पर सर्च करना आपके लिए खतरे से खाली नहीं होगा। आइये जानते हैं कौन हैं ये अभिनेत्रियां और क्यों इन्हें सर्च करने में खतरा है।

एंटी वायरस बनाने वाली इस कंपनी ने किया बड़ा दावा

Mcafee Most Dangerous Celebrity
Image Source – Clubic.com

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एंटीवायरस बनाने वाली कंपनी मैकेफ़ी ने हाल ही में एक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियों के नाम हैं जिन्हें इंटरनेट पर सर्च करना आपके लिए खतरनाक हो सकता है। गौरतलब है कि, इस लिस्ट में जिन एक्ट्रेस के नाम हैं, वो हैं तब्बू, अनुष्का शर्मा, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा। असल में मैकेफ़ी की इस रिपोर्ट के अनुसार उन्होनें टॉप दस सेलिब्रिटी का नाम जारी किया है जिन्हें इंटरनेट पर सर्च करने से वायरस का खतरा सबसे ज्यादा है। मैकेफ़ी द्वारा इस लिस्ट में पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम पहले नंबर पर है। वहीं दूसरे नंबर पर जिनका नाम है वो हैं अभिनेत्री तब्बू, तीसरे स्थान पर तापसी पुन्नू, चौथे पर अनुष्का शर्मा और पांचवें नंबर पर सोनाक्षी सिन्हा का नाम है। इसके अलावा इस लिस्ट में छठे नंबर पर आते हैं सिंगर अरमान मलिक, सातवें पर सारा अली खान और आठवें पर दिव्यांका त्रिपाठी। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान(Shah Rukh khan) का नाम नौवें स्थान पर है और दसवें स्थान पर हैं सिंगर अरिजीत सिंह।

मैकेफ़ी के वाइस प्रेजिडेंट ने दी यह जानकारी

Mcafee Vice President Announced Most Dangerous Celebrity
Image Source – [email protected]

मैकेफ़ी द्वारा इस लिस्ट को जारी करने के बाद एक प्रेस वार्ता में मैकेफ़ी इंडिया के वाइस प्रेजिडेंट वेंकट कृष्ण्पुर ने बताया कि, “इन सेलेब्रिटीज को इंटरनेट पर सर्च करने के दौरान साइबर क्रिमिनल और हैकर्स फेक वेबसाइट के माध्यम से सर्च करने वाले का ध्यान खींचते हैं और उनकी डिवाइस में वायरस इंस्टाल कर उनकी पर्सनल डिटेल्स हैक कर लेते हैं।

यह भी पढ़े

उन्होनें कहा कि, इंटरनेट पर फ्री एंटरटेनमेंट का उपयोग करते वक़्त हैकर्स उनके इसी आदत का फायदा उठाते हैं। उन्होनें यह भी कहा कि, लोगों को इंटरनेट पर फ्री कंटेंट जैसे, फ्री फिल्म, स्पोर्ट्स और वेबसेरीज आदि देखना बंद करना चाह










Facebook Comments