अमेजॉन प्राइम की सबसे सफल वेब सीरीज मिर्जापुर 2(Mirzapur 2) रिलीज हो चुकी है जिसका दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इस वेब सीरीज का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था जिसमें तमचों की बिक्री को लेकर शुरु हुई कहानी में दो भाइयों के संघर्ष और मिर्जापुर में कालिन भईया के रुतबे को दिखाया गया था। मिर्जापुर का भूत लोगों के सिर से उतरा भी नहीं था और ऐसे में पार्ट 2 का रोमांच देखने के लिए हर कोई उत्सुक्त है।

मिर्जापुर पार्ट 2(Mirzapur 2) की है अपनी चुनौती

इस बार कहानी में मुन्ना भईया के पार्टी में तांडव के बाद गुड्डू पंडित और उसके अंदर जल रही प्रतिशोध की ज्वाला को दिखाया गया है। हालांकि इसमें कट्टा, तमंचा, गोला, बारूद सब पहले से ज्यादा देखने को मिलेगा। प्राइम वीडियो वालों ने शो को तय समय से पहले भले रिलीज कर दिया हो लेकिन रिव्यू के लिए जो दो एपीसोड समीक्षकों को भेजे गए, उसमें कई राज खुलने बाकी है।

मिर्जापुर का मिर्जा कौन?

Amazon Prime Web Series Mirzapur 2
Image Source – [email protected]

कालीन भैया का मिर्जापुर(Mirzapur) के मिर्जा बने रहना इतना आसान नज़र नहीं आ रहा। लेकिन बाहुबली वाले दमदार किरदार में पंकज त्रिपाठी सबको भा गए हैं। ऐसे में उनका कट्टों का व्यापार कई चुनौतियों से गुजरने वाला है, इसकी झलक कहानी के शुरू में दिखा दी गई है। एक लाइन में कहें तो गालियों की बरसात के बीच ताबड़तोड़ गोलियां की कहानी का मज़ा लेने के लिए तैयार हो जाइए।

प्रतिशोध की ज्वाला

Mirzapur 2 Review
Image Source – [email protected]

इस बार की कहानी में घायल शेरों के प्रतिशोध को दिखाया गया है। गोली खाने के बाद गुड्डू पंडित बदला लेने के लिए बेकरार है। डिम्पी और गोलू का भौकाल सबको पसंद आने वाला है क्योंकि उनके हाथों में चूड़ियों की जगह अब कट्टों ने ले ली है और लड़कियों की ताकत नए रुप में दिखाई गई है।


Facebook Comments