नवरात्रि में गरबे का उल्लास चरम पर होता है। इसके लिए युवाओं में कई तरह की नई और फैशनेबल पोशाखों का उत्साह होता है। इसकेबावजूद गरबे के पारंपरिक परिधानों का चलन आज भी बना हुआ है। बल्कि इसकी कई वैराइटी युवाओं को आकर्षित करती है। जानते हैंपारंपरिक गरबा  डिजाइन्स जो फैशन में रहते है हर साल गरबा ड्रेसेस की कई वैरायटी गरबा पांडलों की रौनक बढ़ाती हैं।

Navratri Dresses
Utsavpedia

 ट्रेडिशनल ड्रेसेस (Navratri Dresses)

ट्रेडिशनल 

Navratri Dresses
gujarati.webdunia.com

गरबा में ट्रेडिशनल का फैशन कभी नहीं जाता, बल्कि उसमें और नवीनता आती जाती है। हर बार की तरह इस नवरात्रि भीट्रेडिशनल प्रिंट और डिजाइन्स फैशन में है। पारंपरिक लहंगे के साथ पारंपरिक गहने हमेशा गरब पांडाल की शोभा बढ़ाते हैं। तो अगरआपका नई चीजों को आजमाने का मूड नहीं हो तब आपके लिए यही बेस्ट होगा।

डबल घेर लहंगा

Navratri Dresses
वेबदुनिया

जी हां इस बार डबल घेर वाला लहंगा खास है, जो महिलाओं और युवतियों को काफी आकर्षित कर रहा है। करे भी क्योंना, घूमने पर बनने वाला इसका रंगीन घेर अभी से मन को इतना भा रहा है, तो गरबा नाइट में तो यह हर दिल को चुरा लेगा।

राजस्थानी

Navratri Dresses
BookMyShow

राजस्थानी रॉयल लुक हमेशा से गरबों में पसंद किया जाता रहा है। इसके साथ हैवी गहने, करधनी, माथे पर रखड़ी औरबाजूबंद का प्रयोग कर आप बिल्कुल पारंपरिक लुक में नजर आएंगे।

मल्टी लेअर 

Navratri Dresses
pinterest

जब डबल घेर इतना दिल चुरा रहा है, तो जरा सोचिए…आप किसी फैशन को फॉलो करें या न करना चाहें। सिंपल लहंगे में भी मल्टी कलर्स का इस्तेमाल कर आप गरबा में छा सकती हैं। किसी भी पैटर्न पर यह तरीका अपनाया जा सकता है।

Facebook Comments