इस साल की लोहड़ी, सिंगर नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह(Rohanpreet Singh) की शादी के बाद की पहली लोहड़ी है, जिसे वे साथ-साथ मना रहे हैं।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह(Rohanpreet Singh) अभी कुछ समय पहले ही शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं। इस हिसाब से इस साल की लोहड़ी शादी के बाद उनकी एक-साथ पहली लोहड़ी है। इस त्यौहार के लिए नेहा काफी उत्साहित हैं और इसी उत्साह में उन्होने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हरा टॉप पहने नेहा बेहद सुंदर लग रही हैं और उनके पति रोहनप्रीत भी ब्लैक आउटफिट में बेहद डैशिंग लग रहे हैं।

देखें तस्वीरें-

इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा(Neha Kakkar) ने लिखा, “आज नेहूप्रीत की पहली लोहड़ी है, हैप्पी लोहड़ी हसबैंड”। गौरतलब है कि ये तस्वीरें नेहा और रोहनप्रीत के किसी दोस्त की शादी के दौरान खींची गई थीं। नेहा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें उनके फैंस को बेहद पसंद आईं और वे इनपर लाइक व कमेन्ट के जरिए अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें कि पिछले साल 26 अक्टूबर को नेहा(Neha Kakkar) और रोहनप्रीत, दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी के परिणय सूत्र में बंधे थे। उनकी शादी की तस्वीरों और वीडियोज़ ने सोशल मीडिया में खूब धमाल मचाया था।

यह भी पढ़े

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार इस जोड़ी को साथ में ‘ख्याल रख्या कर’(Khayal Rakhya Kar) गाने में देखा गया था। इससे पहले अपनी शादी के समय पर ही इन दोनों का एक और गाना ‘नेहू दा व्याह’ भी आया था। फैंस को ये दोनों गाने और यह रील एंड रियल लाइफ जोड़ी खूब पसंद आ रही है।

Facebook Comments