Cargo Trailer: मौत के बाद क्या होता है हमारी आत्मा कहाँ जाती है यह अभी तक एक रहस्य ही बना है। ऐसे सवाल हमारे और आपके दिमाग में आए दिन आते रहते हैं। अब आने वाले दिनों में नेटफ्लिक्स पर एक नई साइंस फिक्शन फिल्म “कार्गो” आ रही है। इस फिल्म में मौत के बाद के रहस्य के बारे में बताया गया है। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़(Cargo Trailer) किया गया है। आइये जानते हैं इस फिल्म के ट्रेलर में क्या है ख़ास।

फिल्म के ट्रेलर(Cargo Trailer) में पुनर्जन्म के बारे में दिखाया गया है

फिल्म कार्गो के ट्रेलर(Cargo Trailer) में विशेष रूप से एक ऐसा स्पेसशिप दिखाया गया है जिसपर एक दानव रहता है। यह दानव काफी युगों से लोगों के मरने के बाद उनकी आत्मा को एक बार फिर से पुनर्जन्म के लिए धरती पर भेजने का काम करता है। हालाँकि दानव को इस फिल्म में वैसा नहीं दिखाया गया है जैसा हम आजतक देखते आए हैं। इसके बड़े-बड़े दांत या सींग नहीं हैं। यह देखने में आम इंसान जैसा ही है और इस काम में उसकी मदद के लिए एक अस्सिटेंट भी है।

विक्रांत मेसी और श्वेता त्रिपाठी हैं लीड रोल में

Science Fiction Movie Cargo
Image Source – Netflix

डायरेक्टर आरती कादव द्वारा निर्देशित फिल्म कार्गो विशेष रूप से मौत के बाद की जिंदगी को दर्शाती है। फिल्म में उभरते अभिनेता विक्रांत मेसी(Vikrant Massey) और श्वेता त्रिपाठी(Shweta Tripathi) अहम किरदार में हैं। दोनों को फिल्म के ट्रेलर में जिंदगी के असली मकसद को तलाशते दिखाया गया है। श्वेता त्रिपाठी मिर्ज़ापुर, फोर मोर शॉट्स फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं।

यह भी पढ़े

इसी तरह विक्रांत मेसी इससे पहले दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म “छपाक” में नजर आ चुके हैं। कार्गो की बात करें तो इस फिल्म को अनुराग कश्यप, नवीन शेट्टी और श्लोक शर्मा ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को 9 सितंबर को नेटफ्लिक्स(Netflix) पर रिलीज़ किया जाएगा

Facebook Comments