बिग बॉस 14 की शुरुआत के साथ ही शो में हर दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। शो की टैगलाइन के अनुसार यहाँ कभी भी सीन पलट सकता है। अब तक इस शो से दो कंटेस्टेंट सारा गुरपाल और शहज़ाद देओल(Shehzad Deol) बाहर हो चुके हैं। बीते एपिसोड में घर में आए तीनों सीनियर्स सिद्धार्थ, गौहर और हिना भी अब इस शो से बाहर हो चुके हैं। शो के पिछले एपिसोड में देखा गया कि, एक कंटेस्टेंट ने गौहर और हिना के पैर छुए जिनका जैस्मीन और रूबीना ने खूब मज़ाक उड़ाया। आइये जानते हैं कौन है ये कंटेस्टेंट।

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने छुए सीनियर्स के पैर

बिग बॉस के बुधवार के एपिसोड में देखा गया कि, सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) अपनी टीम के साथ घर से बाहर हुए। सिद्धार्थ की टीम में पवित्रा पुनिया, निक्की तंबोली और एजाज़ खान थे। चूँकि निक्की पहले से ही सुनिश्चित सदस्य थी इसलिए उन्हें छोड़कर बाकी दोनों को भी घर छोड़ना पड़ा। आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार, बाद में एजाज़ खान और पवित्रा की एंट्री घर के रेड ज़ोन में करवाई गई। इससे पहले दोनों के निकलने पर निक्की काफी भावुक हो गई थी। वो काफी जोर-जोर से रोने लगी और बाद में जब बिग बॉस ने हिना और गौहर को भी घर से निकलने के लिए बोल दिया तो वो और भी ज्यादा इमोशनल हो गई। दोनों सीनियर्स को घर से विदा करते समय निक्की(Nikki Tamboli) हिना और गौहर के गले लग कर रोई भी और अचानक दोनों के पैर भी छू लिए। दोनों ने उन्हें समझाया और ऐसा करने से मना किया।

इस अंदाज में जैस्मीन और रूबीना ने उड़ाया निक्की(Nikki Tamboli) का मज़ाक

अचानक ही घर से तीनों सीनियर्स के निकल जाने के बाद घर का माहौल जब कुछ नार्मल होने लगा तो जैस्मीन, अभिनव और रूबीना के साथ बैठ कर बातें कर रहीं थीं। इसी बातचीत के दौरान तीनों ने मिलकर निक्की(Nikki Tamboli) के पैर छूने वाली इंसिडेंट का मज़ाक उड़ाया। इस पर अभिनव शुक्ला ने भी कहा कि, “ये क्या था, रोते-रोते अचानक पैर छूना।” अभिनव निक्की की नक़ल भी करते नजर आए। जैस्मीन को निक्की के लिए मौक़ापरस्त शब्द का इस्तेमाल करते हुए भी देखा गया। आने वाले एपिसोड में कैप्टेंसी की टास्क के लिए घर के कंटेस्टेंट के बीच एक बार फिर से घमासान होते देखा जा सकेगा।

Facebook Comments