Paresh Rawal As New NSD Chief: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और बीजेपी को पूर्व लोकसभा सांसद परेश रावल को नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के नए अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया है। 2017 से खाली इस पद पर उनकी नियुक्ति अगले चार वर्षों के लिए की गई है।

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के अध्यक्ष का पद 2017 के बाद से खाली था। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद(Ram Nath Kovind) ने हाल ही में यह घोषणा की, कि यह पद अब बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता परेश रावल(Paresh Rawal) को सुपुर्द किया जाता है। इस पद पर वे अगले 4 सालों तक विराजमान रहेंगे।

परेश रावल(Paresh Rawal) को इस उपलब्धि पर शुभकामनाएं देते हुए, केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने एक ट्वीट कर लिखा, “प्रख्यात कलाकार माननीय परेश रावल जी को महामहिम राष्ट्रपति ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का अध्यक्ष नियुक्त किया है। उनकी प्रतिभा का लाभ देश के कलाकारों एवं छात्रों को मिलेगा। हार्दिक शुभकामनाएं”

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल कि तरफ से भी एक शुभकामनाओं भरा ट्वीट किया गया जिसमें लिखा था, “हम बेहद प्रसन्नता के साथ यह घोषणा कर रहे हैं कि माननीय राष्ट्रपति ने पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित प्रख्यात अभिनेता परेश रावल को एनएसडी का नया चेयरमैन नियुक्त किया है। एनएसडी परिवार इस लेजेंड का स्वागत करता है और कामना करता है कि वे अपने मार्गदर्शन से एनएसडी को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे”

यह भी पढ़े

अदाकारी में सालों का तजुर्बा रखने वाले 65 वर्षीय परेश रावल सिनेजगत और थिएटर दोनों के ही मंझे हुए कलाकार हैं। पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में अपनी नियुक्ति पर खुशी व्यक्त करते हुए उन्होने कहा, “इस पद पर कार्य करना चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार होगा। मैं भी अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा क्योंकि इस फील्ड से मैं भलीभांति परिचित हूँ”

फिल्मी करियर की बात करें तो परेश रावल बहुत जल्द “हेरा फेरी-3”, “आँख मिचोली”, “तूफान” आदि फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवाते दिखेंगे।

Facebook Comments