साउथ इंडिया के सुपरस्टार प्रभास आगामी फिल्म ‘राधे श्याम'(Radhe Shyam) का मोशन वीडियो रिलीज हो गया है खास बात यह है कि प्रभास(Prabhas) ने दर्शकों को यह तोहफा अपने जन्मदिन यानी शुक्रवार 23 अक्टूबर को दिया। इस मौके पर दुनियाभर में मौजूद उनके प्रशंसक जन्मदिन समेत फिल्म के मोशन वीडियो को लेकर भी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

पूजा हेगड़े के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए प्रभास(Prabhas)

फिल्म का जो पोस्टर रिलीज हुआ है उसमें प्रभास और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े(Pooja Hegde) की जोड़ी बेमिसाल लग रही है और दोनों अंदाज देखते बनता हैं। राधे श्याम(Radhe Shyam) का मोशन पोस्टर एक्टर प्रभास(Prabhas) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 8 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

वीडियो की शुरुआत जंगल में गुजरती ट्रेन के साथ

मोशन वीडियो की शुरुआत एक रहस्यमय जंगल से शुरू होती है जिसमें बने सिंगल ट्रेन ट्रैक पर एक ट्रेन दौड़ती नज़र आ रही है। ट्रेन की ओर सीन जूम होता है और ट्रेन के अंदर सबसे पहले रोमियो जूलियट को दिखाया जाता है। उसके बाद हीर रांझा और फिर देवदास पारो को दिखाया जाता है। प्यार के प्रतीक इन जोड़ों के बाद प्रभास और पूजा हेगड़े नजर आते हैं।

रोमांटिक सफर में आप सभी का स्वागत – प्रभास

इस मोशन पोस्टर को रिलीज करते हुए प्रभास ने लिखा, “इस रोमांटिक सफर में आप सभी का स्वागत है।” इस मैसेजे से साफ है कि फिल्म में प्रभास और पूजा के बीच जबरदस्त रोमांस नज़र आने वाला है।

प्रभास(Prabhas) ने इससे पहले पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर भी फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा की थी। जिसमें पूजा हेगड़े का फर्स्ट लुक भी नज़र आया था। एक्टर के कैप्शन के मुताबिक इस फिल्म में पूजा हेगड़े प्रेरणा नाम की लड़की एक लड़की का किरदार निभा रहीं हैं।

बता दें कि फिल्म में प्रभास(Prabhas) और पूजा हेगड़े के अलावा भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन सहित अन्य कलाकार दिखेंगे।

Facebook Comments