बिहार विधानसभा चुनाव(Bihar Assembly Election) के दौरान सभी राजनीतिक दल जोर शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। इस दौरान भाजपा, कांग्रेस और अन्य पार्टियां के दिग्गज नेता और स्टार कैंपेनर रैलियां को संबोधित करने में व्यस्त हैं। इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने पश्चिमी चंपारण में रैली कर महागठबंधन के लिए लोगों से वोट की अपील की है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार(Nitish Kumar) पर निशाना भी साधा।

मोदी जी और नीतिश को खिला देना पकौड़ा – राहुल

एनडीए के नेताओं पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए स्टेज से राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने कहा कि हमारे अंदर यह कमी है कि हम मोदी सरकार और उनके गठबंधन का झूठ बोलने में मुकाबला नहीं कर पाते। इसी दौरान स्टेज के सामने से रैली में मौजूद एक शख्स ने पकौड़ा तलने वाले बयान याद दिला दिया। राहुल यह सुनकर खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने अपना भाषण रोक कर उस शख्स से पूछा कि क्या आपने पकौड़ा बनाया है। ये कहते हुए राहुल ने शख्स से कहा कि अगली बार आएंगे तो पकौड़ा बनाकर मोदी और नीतीश को खिला देना।

राहुल ने कई मुद्दों पर सरकार को घेरा

इससे पहले राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने रैली को संबोधित करते हुए रोजगार से लेकर किसानों के मुद्दों पर नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर वार किया। इसके अलावा लॉकडाउन के दौरान मजदूरों की बदतर स्थिति पर सरकार को सवालों के कटघरे में खड़ा किया। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने मजदूरों को पैदल भगाया है।

वहीं, कृषि कानूनों पर किसानों के विरोध का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि पंजाब में इस बार दशहरे के मौके पर रावण की जगह पीएम मोदी का पुतला जलाया गया है। राहुल ने कहा कि ‘ये देखकर मुझे दुख हुआ क्योंकि पीएम को पुतला ऐसे नहीं जलना चाहिए, लेकिन किसानों ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो दुखी हैं।’

Facebook Comments